Border 2 में सनी देओल और वरुण धवन के बाद दिलजीत दोसांझ की हुई एंट्री, सरहद पर देगें दुश्मन को जवाब
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2417662

Border 2 में सनी देओल और वरुण धवन के बाद दिलजीत दोसांझ की हुई एंट्री, सरहद पर देगें दुश्मन को जवाब

Diljit Dosanjh News: 'बॉर्डर 2' में सनी देओल, वरुण धवन के बाद अब इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ की एंट्री हो गई है. जिसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई है.

Border 2 में सनी देओल और वरुण धवन के बाद दिलजीत दोसांझ की हुई एंट्री, सरहद पर देगें दुश्मन को जवाब

Diljit Dosanjh in Border 2: सनी देओल की सुपरहिट बॉर्डर के बाद अब 'बॉर्डर 2' जल्द फैंस को देखने को मिलेगी. 'बॉर्डर 2' में सनी देओल, वरुण धवन के बाद अब एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ की एंट्री हो गई है.

सनी देओल ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर ये जानकारी दी. सोशल मीडिया पर दिलजीत दोसांझ का वीडियो सनी देओल ने शेयर कर उनका इस फिल्म में स्वागत किया. बता दें, सनी देओल ने साल 2023 में 'गदर 2' से बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया था. ऐसे में अब वो जल्द ही'बॉर्डर 2' से बड़े पर्दे पर फिर से धमाल मचाने वाले है. 

सनी देओल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि 'वेलकम फौजी दिलजीत दोसांझ, आप भी 'बॉर्डर 2' की बटालियन में शामिल होते हैं.' वहीं, दिलजीत दोसांझ ने एक पोस्ट और वीडियो शेयर करते हुए इस फिल्म में अपनी एंट्री को कंफर्म किया. उन्होंने बताया कि वह 'बॉर्डर 2' करने वाले हैं. वह बहुत ही एक्साइटेड हैं और गर्व भी करते हैं कि वह इस हिट फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन सके. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

वीडियो की बात करें, तो इस वीडियो में वह धमाकेदार एक डायलॉग बोल रहे हैं. इस देश की ओर उठने वाली हर नजर, झुक जाती है खौंफ से. इन सरहदों पर...घूमकर पहरा देते हैं.' साथ ही बैकग्राउंड में संदेशें आते हैं गाना भी बज रहा है. वीडियो के सामने आते ही फैंस जमकर इसपर अपना प्यार लुटा रहे हैं. साथ ही कमेंट करके दिलजीत दोसांझ की तारीफ कर रहे हैं. 

जानकारी के लिए बता दें, बॉर्डर 2' को अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं जो इससे पहले 'केसरी', 'पंजाब 1984', जैसी फिल्में बना चुके हैं. ये फिल्म 23 जनवरी 2026 के लिए शेड्यूल है. फिलहाल अब तक 'बॉर्डर 2' में सनी देओल, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ की एंट्री कंफर्म हो चुकी है.

Trending news