ब्वॉयफ्रेंड ने सोफे पर की ऐसी हरकत तो आमिर खान की बेटी आइरा ने पकड़ी गर्दन
Advertisement

ब्वॉयफ्रेंड ने सोफे पर की ऐसी हरकत तो आमिर खान की बेटी आइरा ने पकड़ी गर्दन

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आइरा अक्सर अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं.

आइरा खान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्हें सिगरेट वाली फोटो पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आइरा अक्सर अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. 

आइरा खान  ने 16 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह एक सोफे पर बैठी हैं और उनके ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) उनकी गोद में बैठकर अजीब सा फेस एक्सप्रेशन दे रहे हैं. 

WATCH LIVE TV

दोनों पर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. तीन में से दो तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आइरा खान (Ira Khan) ने नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) की गर्दन पकड़ी हुई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

 

ब्वॉयफ्रेंड  को बताया ड्रामेबाज 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आइरा खान (Ira Khan) ने कैप्शन में अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए लिखा," वह वाकई ड्रामेबाज है. आइरा खान की इन तस्वीरों को अब तक 36 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. 

ट्रोलर्स के निशाने पर 

आइरा खान की तस्वीरों पर उन्हें अक्सर ट्रोलिंग का सामना  पड़ता है. हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके पास सिगरेट का पैकेट रखा था.  फोटो शेयर करते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी खिचाई शुरू कर दी थी. ट्रोलर ने उनकी जमकर आलोचना की थी. 

Trending news