Esha Gupta Oops Moment Video: पूरे कपड़े पहनने के बावजूद क्यों ट्रोल हुई ईशा गुप्ता? देखें वीडियो
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1674642

Esha Gupta Oops Moment Video: पूरे कपड़े पहनने के बावजूद क्यों ट्रोल हुई ईशा गुप्ता? देखें वीडियो

फिलहाल ईशा गुप्ता का एक वीडिओ तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें, अगर ट्रोल करने वाले लोगों की भाषा में कहें तो, ईशा ने पुरे कपड़े पहने हुए हैं लेकिन इसके बावजूद भी ईशा गुप्ता को सोशल मीडिया पर जम कर ट्रोल किया जा रहा है. 

Esha Gupta Oops Moment Video: पूरे कपड़े पहनने के बावजूद क्यों ट्रोल हुई ईशा गुप्ता? देखें वीडियो

Esha Gupta Oops Moment Video Goes Viral: बॉलीवुड में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली ईशा गुप्ता ने हाल ही में 'आश्रम' वेब सीरीज़ के ज़रिए लोगों के दिल जीते थे. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने इस वेब सीरीज़ का बॉयकाट भी किया था. अभी हाल ही में ईशा गुप्ता एक ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

ईशा गुप्ता ने 'आश्रम' वेब सीरीज़ से खूब नाम कमाया था लेकिन उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरें देखने को मिलती हैं. जहां कई लोग उनकी बिकिनी वाली तस्वीरें देख कर उनके हुस्न की सराहना करते हैं तो कई लोग उनको ट्रोल भी करते हैं. 

फिलहाल ईशा गुप्ता का एक  वीडियो  सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें, अगर ट्रोल करने वाले लोगों की भाषा में कहें तो, ईशा ने पुरे कपड़े पहने हुए हैं लेकिन इसके बावजूद भी ईशा गुप्ता को सोशल  मीडिया पर जम कर ट्रोल किया जा रहा है. 

Esha Gupta Oops Moment Viral Video: 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

हाल ही में ईशा गुप्ता जब मुंबई में एक इवेंट के लिए पहुंची तो उन्हें पपराज़ी ने कैमरे में कैद कर लिया जिसमें उन्होंने बिना ब्रा के एक सफेद बॉडीकॉन पोशाक पहनी हुई थी.  

जैसे ही वीडियो ने सभी का ध्यान खींचा तो ईशा के प्रशंसक हैरान रह गए. जहां कुछ लोगों ने सवाल किया कि क्या उन्होंने घर से निकलने से पहले शीशा नहीं देखा तो कई लोगों ने यहां तक भी कहा कि 'शर्म करो'. 

एक यूजर ने तो ईशा की तुलना उर्फी जावेद से भी की. उसने लिखा, "जो उर्फी जावेद नहीं दिखाती... ये वो दिखा रही है... तो फिर उर्फी तो बहुत अच्छी हुई इसके सामने."

(For more news apart from Esha Gupta Oops Moment Viral Video, stay tuned to Zee PHH)

Trending news