कपिल को पियक्कड़, घटिया वाहियात न जानें क्या-क्या कहा ! फैंस परेशान बधाई दी या बेइज्जती?
Advertisement

कपिल को पियक्कड़, घटिया वाहियात न जानें क्या-क्या कहा ! फैंस परेशान बधाई दी या बेइज्जती?

 कपिल शर्मा ने 2 अप्रैल 2022 को अपना 41वां जन्‍मदिन मनाया. दुनियाभर से फैंस और चाहने वालों की बधाइयां मिली. लेकिन इन सब में अभिनेता कमाल आर खान यानी केआरके ने भी कपिल शर्मा को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए ट्वीट किया.

photo

चंडीगढ़-  कपिल शर्मा ने 2 अप्रैल 2022 को अपना 41वां जन्‍मदिन मनाया. इस खास मौके पर सभी ने अलग और मजेदार अंदाज में उन्‍हें बधाई दी.

इस खास मौके पर उन्‍हें दुनियाभर से फैंस और चाहने वालों की बधाइयां मिली. लेकिन इन सब में अभिनेता कमाल आर खान यानी केआरके ने भी कपिल शर्मा को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए ट्वीट किया.

केआरके ने इस अंदाज में बधाई दी कि कपिल के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया. केआरके के ट्वीट से लोग काफी दुविधा में पड़ गए. लोगों को समझ नहीं आ रहा कि केआरके ने कपिल शर्मा को बधाई दी है या उनकी बेइज्जती की है.

 

केआरके ने लिखा- सबसे अश्लील, बेशर्म, पियक्कड़, घटिया और वाहियात इंसान KapilSharma आपको जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई. कॉमेडी करते रहो.

केआरके ने अपने ट्वीट में अश्लील, वाहियात, शराबी और न जाने क्या क्या कह दिया है.  इस ट्वीट के बाद यूजर्स केआरके के पीछे ही पड़ गए हैं.

ये ट्वीट पड़ने के बाद फैंस बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने तो ये तक कह दियी कि- हर Sucessful इंसान से तेरी दुश्मनी है. काफी जलन है तुझ में और वो जलन जहर बनकर बाहर निकलती रहती है. 

 

बता दें कि कपिल के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने भी अलग अंदाज मे बधाई दी. उन्‍होंने ट्वीट में लिखा, 'मैं उम्‍मीद करता हूं कि इस साल तेरे लोखंडवाला ही नहीं बांद्रा में भी बहुत सारे घर हो. हमेशा जिंदगी के मंगलमय होने की कामना करता हूं मेरे भाई, जन्‍मदिन मुबारक' अक्षय ने जो फोटो शेयर की है, वह 'द कपिल शर्मा शो' की ही है. इसमें वह और कपिल जोर से एक-दूसरे को झप्‍पी दे रहे हैं, जबकि अक्षय अपने कपिल भाई की गाल पर पप्‍पी भी दे रहे हैं.

Trending news