कंगना ने आलिया पर निकाली जमकर भड़ास, कहा- 'पापा की परी....'!
Advertisement

कंगना ने आलिया पर निकाली जमकर भड़ास, कहा- 'पापा की परी....'!

Kangana Ranaut एक बार फिर अपने बयान की वजह से चर्चा में आ गईं हैं. इस बार कंगना ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग मूवी Gangubai Kathiawadi पर तंज कसा है, जिसमें कंगना ने आलिया को ‘पापा की परी’ कहा है.

photo

चंडीगढ़- अक्सर अपने नए बयान से चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही है. कंगना बॉलीवुड की वो अदाकारा हैं, जो बिना सोचे समझे कहीं भी कुछ भी बोल देती हैं.

बॉलीवुड की निडर क्वीन एक बार फिर अपने बयान की वजह से चर्चा में आ गईं हैं. इस बार कंगना ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग मूवी Gangubai Kathiawadi पर तंज कसा है, जिसमें कंगना ने आलिया को ‘पापा की परी’ कहा है. साथ ही करन जोहर पर भी निशाना साधा.

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कहा कि, “इस शुक्रवार 200 करोड़ बॉक्स ऑफिस पर जलकर राख हो जाएंगे ... एक पापा (फिल्म माफिया डैडी) की परी (जो ब्रिटिश पासपोर्ट रखना पसंद करते हैं) के लिए क्योंकि पापा उस रोमकॉम बिम्बो (romcom bimbo) को साबित करना चाहते हैं। अभिनय कर सकते हैं... फिल्म की सबसे बड़ी कमी गलत कास्टिंग है...ये नहीं सुधरेंगे (ये लोग नहीं बदलेंगे) कोई आश्चर्य नहीं कि दक्षिण और हॉलीवुड फिल्मों के लिए स्क्रीन जा रहे हैं ... बॉलीवुड की किस्मत में कयामत है जब तक फिल्म माफिया के पास ताकत है.”

fallback

साथ ही कंगना ने एक और स्टोरी में लिखते हुए कहा कि, “बॉलीवुड माफिया डैडी पापा जिन्होंने फिल्म उद्योग में कार्य संस्कृति को अकेले ही बर्बाद कर दिया है, उन्होंने कई बड़े डायरेक्टर्स को भावनात्मक रूप से हेरफेर किया है, और उनके सिनेमाई प्रतिभा पर औसत दर्जे के उत्पादों को मजबूर किया है, एक और उदाहरण जल्द ही अनुसरण किया जाएगा इस रिलीज के बाद... लोगों को उनका मनोरंजन करना बंद करना होगा, इस शुक्रवार की रिलीज में एक बड़ा हीरो और सबसे बड़ा निर्देशक भी उनके जोड़तोड़ के शिकार हैं...”

fallback

कंगना ने इससे पहले भी गंगूबाई मूवी पर आलिया की नकल करने वाली एक युवा लड़की के वीडियो पर आपत्ति जताई थी. गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है और इसमें अजय देवगन भी अहम भूमिका में हैं. इसमें आलिया को गंगूबाई की मुख्य भूमिका में दिखाया गया है, जो 1960 के दशक के दौरान कमाठीपुरा की सबसे शक्तिशाली मैडम में से एक थी.

Trending news