भीख में मिली आजादी के बाद कंगना ने विक्की-कैटरीना की उम्र पर कह दी इतनी बड़ी बात !
Advertisement

भीख में मिली आजादी के बाद कंगना ने विक्की-कैटरीना की उम्र पर कह दी इतनी बड़ी बात !

विक्की-कैटरीना की उम्र के अंतर पर कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान. उन्होंने नाम लिए बिना कह दी इतना बड़ी बात

 

फोटो

चंडीगढ़-  'भीख में मिली आजादी' वाले बयान के बाद से  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. ये कहना भी गलत नहीं होगा कि कंगना अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं.

हाल ही में उनके 'भीख में मिली आजादी' वाले बयान पर देश भर में काफी विरोध हुआ था. वहीं, अब उन्होंने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी पर भी कमेंट किया है.

दरअसल, विक्की और कैटरीना की उम्र में 5 साल का फासला है. यानी कि कैटरीना-विक्की से 5 साल बड़ी हैं. कंगना ने इसी को लेकर रिएक्ट किया है.

fallback

कंगना ने दोनों की शादी में इस एज गैप को अच्छा कदम बताया है. जी हां, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि, 'बड़े होने के दौरान हमने कई ऐसी कहानियां सुनीं कि अमीर पुरुषों ने कम उम्र की या छोटी लड़की से शादी की। एक महिला या लड़की के अपने पति से ज्यादा सक्सेसफुल होने को स्वीकार नहीं किया जाता था।' कंगना ने बिनr नाम लिए ही समझा दिया कि वो किसकी बात कर रहीं हैं। 

एक्ट्रेस ने आगे लिखा,'कम उम्र के लड़के से शादी करने की बात तो छोड़ो, एक उम्र के बाद शादी कर पाना भी मुश्किल हो जाता था। लेकिन यह देखकर अच्छा लग रहा है कि अब इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की अमीर और सक्सेसफुल महिलाएं जेंडर से जुड़ी सोच को बदल रही हैं, और रूढ़िवादी सोच को तोड़ रही हैं।' 

आपको बता दें कि आखिरकार लंबे इंतजार के बाद एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल हमेशा-हमेशा के लिए साथ बंधन के बंध गए हैं, जिसके बाद शादी से जुड़ी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है. दोनों कपल को फैंस से लेकर बॉलीवुड के सभी बड़े सितारें जमकर बधाई भी दे रहे हैं. 

 

 

Trending news