सेलिब्रिटी लाइफ की गॉसिपस आ रही हैं वापिस, Koffee with Karan की रिलीज डेट जारी
Advertisement

सेलिब्रिटी लाइफ की गॉसिपस आ रही हैं वापिस, Koffee with Karan की रिलीज डेट जारी

करण जौहर ने शो के सातवें सीजन की स्ट्रीमिंग डेट की घोषणा की. उन्होंने कहा कि शो के प्रीमियर की तारीख पर एक आधिकारिक अपडेट भी है.

 

photo

चंडीगढ़- फिल्म निर्माता अभिनेता और निर्देशक करण जौहर बॉलीवुड में अपने काम को लेकर तो चर्चा में रहते ही हैं, लेकिन के.जो (K.Jo) स्टार वर्लड पर अपने टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) के लिए भी जाने जाते है. 

2004 में शुरू किए गए इस शो के अभी तक 6 सीजन हो चुके हैं. शो ने काफी कम समय में लोकप्रियता हासिल की है. 2005 में ‘कॉफी विद करण’ ने अपनी जगह स्टार वर्लड इंडिया के नंबर एक शो तौर पर भी बनाई है. 

करण का ट्रेडमार्क गपशप वाला तरीका फैंस को शो से बाधें रखता है. ये शायद फैंस के प्यार का ही असर है कि करण ने शो के सातवें सीजन की स्ट्रीमिंग डेट की घोषणा की है.

कॉफी विद करण इज ऑन....
19 जून को करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से ‘कॉफी विद करण’ के फैंस के लिए एक गुड न्यूज शेयर की. 7 जूलाई को शो की वापसी हो रही है. करण ने शो के सातवें सीजन के वापसी की न्यूज पिछले 18 साल के सभी सीजन की छोटी-छोटी झलक शेयर कर दी. इस पोस्ट के कैप्शन में करण ने लिखा कि- Guess किजिए कौन वापिस आ रहा है? और इस बार कुछ गर्म पाइपिंग ब्रू के साथ. 

पहले कैंसल कर दिया था अगला सीजन 
4 मई को करण जौहर ने अपने पिछले इंस्टाग्राम पोस्ट में एक नोट शेयर किया था कि अब कॉफी विद करण वापिस नही आएगा. पोस्ट में उन्होने कहा "हैलो, कॉफ़ी विद करण मेरे और आपके जीवन का एक हिस्सा रहा है, 6 सीजन के लिए. मुझे लगता है कि हमने एक प्रभाव डाला है और यहां तक कि पॉप संस्कृति के इतिहास में अपना स्थान पाया है. और इसलिए, मैं भारी मन से घोषणा कर रहा हूं कि कॉफी विद करण वापस नहीं आ रहा है.

इस बार T.V पर नहीं OTT पर...   
कॉफी विद करण इस बार टीवी पर नहीं ब्लकि ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगा. करण ने कहा कि शो के प्रीमियर की तारीख पर एक आधिकारिक अपडेट है और हम आपको आश्वस्त कर सकते हैं कि यह बहुत दूर नहीं है.

Trending news