LIVE पंजाब हिमाचल Update: दलेर मेहंदी हुए गिरफ्तार, 2 साल की हुई जेल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1256737

LIVE पंजाब हिमाचल Update: दलेर मेहंदी हुए गिरफ्तार, 2 साल की हुई जेल

हिमाचल प्रदेश की राजनीति में वार-पलटवार का दौर शुरू हो चुका है. आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी सक्रिय हो चुकी है. 

photo
LIVE Blog

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 14 July 2022: हिमाचल प्रदेश की राजनीति में वार-पलटवार का दौर शुरू हो चुका है. आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी सक्रिय हो चुकी है. 

14 July 2022
20:54 PM

शिमला नगर निगम इंस्पेक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, शिकायत दर्ज
शिमला: शिमला नगर निगम कार्यरत इंस्पेक्टर को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. यह मामला पंथाघाटी के जिवणु कॉलोनी का है. निगम के इंस्पेक्टर ने दुकानदार को फोन कर किराया जमा करने के लिए कहा था.  इस पर दुकानदार भड़क गया.  उसने दफ्तर के बाहर आकर जान से मारने की धमकी दी है. 

 

20:26 PM

ललित मोदी और अभिनेत्री सुष्मिता एक दूसरे को कर रहे डेट 
IPL के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो. कहा एक दूसरे को कर रहे हैं डेट. जल्द होगी शादी

 

 

20:04 PM

सिद्दू मूसेवाला कत्ल मामला
पंजाबी गायक सिद्दू मूसेवाला कत्ल मामले में मानसा पुलिस द्वारा आज अंकित सिरसा, सचिन भिवानी को दिल्ली पटियाला हाउस से ट्रांजिट रिमांड पर मानसा लाया जा रहा है. 

 

18:20 PM

बॉलीवुड स्टार जैकलिन फर्नांडिस पहुंची माता चिंतपूर्णी के दरबार 
बॉलीवुड स्टार जैकलिन फर्नांडिस गुरुवार को माता चिंतपूर्णी के दरबार पहुंची हैं. उन्होंने माता की पिंडी के आगे माथा टेककर मां चिन्तपुरनी का आशीर्वाद लिया. 

 

16:55 PM

हिमाचल प्रदेश कैबिनेट की बैठक हुई समाप्त
हिमाचल प्रदेश कैबिनेट की बैठक समाप्त हो गई है.  बैठक में आज कर्मचारियों के दबादलों पर लगे प्रतिबंध को हटा दिया गया. वहीं 500 पदों पर डॉक्टर्स भरे जाएंगे. अब  विधानसभा मॉनसून सेशन 10 अगस्त से 13 अगस्त तक होगा. 

 

15:54 PM

पंजाब पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 13 गैंगस्टरों को किया गिरफ्तार
लॉरेंस-रिंडा गिरोह का भंडाफोड़ करने के पखवाड़े बाद, पंजाब पुलिस ने गिरोह के 13 और गुर्गों को 13 हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है.

15:43 PM

तेज रफ्तार गाड़ी ने 9 साल के बच्चे को रौंद दिया, मौत
पटियाला के रोड़ी कूट इलाके में उस वक्त हड़कम मच गया जब एक तेज रफ्तार गाड़ी ने 9 साल के बच्चे को रौंद दिया.  परिवार के सदस्यों के मुताबिक बच्चे की मौत हो गई है.  बता दें, घटना के बाद आरोपी अपनी गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है. हालांकि, सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और बयान दर्ज करके कार्रवाई करने की बात कही है. 

 

15:39 PM

HRTC की बस पहाड़ी से टकराई
मंडी में दुर्गापुर रिवालसर रोड पर हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकरा गई. इस घटना में चालक सहित 11 सवारियों को मामूली चोटें आई हैं. सभी का इलाज रिवालसर अस्पताल में चल रहा हैं.

 

15:25 PM

हिमाचल सरकार ने बरसात को लेकर जारी किया अलर्ट
प्रदेश सरकार ने बरसात के समय नदी-नालों के नजदीक न जाने को लेकर अलर्ट जारी किया है.  प्रशासन ने नदी के किनारे चेतावनी बोर्ड भी लगाए है. साथ ही लोगों से अपील की है कि लोग नदी के नजदीक न जायें, नियमों की अवहेलना करने वालों पर कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी. 

14:28 PM

डॉक्टरों के 500 पद भरेगी सरकार
कैबिनेट ने डॉक्टरों के 500 पद भरने का निर्णय भी लिया है. इनमें से 200 पद हिमाचल लोक सेवा आयोग के तहत और 300 पद वॉक इन इंटरव्यू से भरे जाएंगे. 

14:28 PM

कर्मचारियों के तबादलों पर लगी रोक हटाई
हिमाचल कैबिनेट ने कर्मचारियों के ट्रांसफर से प्रतिबंध हटा दिया है. प्रदेश सरकार ने मई महीने में ट्रांसफर पर बैन लगाया था. चुनावों को नजदीक देख प्रदेश सरकार ने यह निर्णय लिया है. 

 

13:16 PM

फिर डराने लगा कोरोना
हिमाचल प्रदेश में कोरोना ने एक बार फिर रफ्तार पकड़कर सबको डराना शुरू कर दिया है. स्वास्थ्य विभाग से मिले आंकड़ों के मुताबिक फिलहाल प्रदेश में 1580 एक्टिव केस हैं, जिनमें 358 नए केस है. सबसे ज्यादा एक्टिव केस कांगड़ा जिले में 326 हैं.

 

12:52 PM

कालका-शिमला पर दरक रहे पहाड़ 
बारिश के चलते कालका-शिमला नेशनल हाईवे- 5 पर दरक रहे पहाड़ को लेकर सोलन जिला प्रशासन ने एडवाइजरी जारी कर दी है.

 

12:24 PM

पद्मश्री अवार्डी ने कबड्डी एसोसिएशन को बताया दलाली का अड्डा!
हिमाचल कबड्डी एसोसिएशन पर पद्मश्री अजय ठाकुर ने गंभीर आरोप लगाए है. अंतराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी अजय ठाकुर ने एसोसिएशन को दलाली का अड्डा बताया है. 

 

11:35 AM

ऊना पुलिस ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप 
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में पुलिस ने नशे की बड़ी खेप बरामद की है. पुलिस ने 1 क्विंटल से भी ज्यादा गांजे की खेप के साथ एक कबाड़ी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ नारकोटिक्स अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. 

 

11:31 AM

हिमाचल कैबिनेट में 15 एजेंडों पर होगी चर्चा 
बैठक में कई फैसलों पर मुहर लग सकती है. इसमें एमबीबीएस डॉक्टरों की भर्ती (MBBS Doctors recruitment in Himachal) के बारे में भी निर्णय हो सकता है कि ये भर्तियां राज्य लोकसेवा आयोग के माध्यम से करनी है या फिर काउंसलिंग के आधार पर. 

 

11:04 AM

श्रीखंड महादेव यात्रा पर लगा ब्रेक
कुल्लू जिला में बारिश लगातार होने के कारण श्रीखंड महादेव यात्रा को रोका गया है. उपमंडल आनी मे भीम डवारी के पास भारी बारिश के चलते नाले में बाढ़ आ गई. वहीं, बाढ़ आने से 2 वाहनों को भी नुकसान हुआ. प्रशासन ने फिलहाल श्रीखंड महादेव यात्रा को रोक दिया है.

 

10:58 AM

हिमाचल मौसम अपडेट
हिमाचल प्रदेश में अभी बारिश का दौर जारी रहेगा. मौसम विज्ञान केंद्र शिमला के अनुसार पूरे प्रदेश में 15 जुलाई तक मौसम खराब रहने के आसार हैं. इसके लिए मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट भी जारी किया है.

10:44 AM

हिमाचल कैबिनेट की बैठक
हिमाचल कैबिनेट की बैठक आज आयोजिक की जाएगी. बैठक में एमबीबीएस डॉक्टरों की भर्ती के तरीके पर निर्णय होने की संभावना है. इसके अलावा विधानसभा के मानसून सत्र की तारीखों का ऐलान भी बैठक में हो सकता है.

08:08 AM

कांग्रेस पार्टी हिमाचल में सत्ता वापसी की तैयारियों में जुटी

हिमाचल प्रदेश की राजनीति सक्रिय हो गई है. कांग्रेस पार्टी हिमाचल में सत्ता वापसी की तैयारियों में जुट गई है. पार्टी का हर नेता जगह-जगह बैठक और जनसभाएं कर रहे हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस की सत्ता वापसी प्रियंका गांधी वाड्रा भी अहम भूमिका निभा सकती हैं. 

 

Trending news