Lock Upp: मंदाना का गहरा राज! डायरेक्टर के साथ था अफेयर.. pregnant हुई, 'जब ये हुआ ...'
Advertisement

Lock Upp: मंदाना का गहरा राज! डायरेक्टर के साथ था अफेयर.. pregnant हुई, 'जब ये हुआ ...'

Lock Upp: 'लॉक अप' के स्पेशल एपिसोड 'जजमेंट डे' में फिर धमाल देखने को मिला. एक तरफ जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई तो वहीं, पायल रोहतगी (Payal Rrohatgi), मंदाना करीमी (Mandana Karimi), सायशा शिंदे (Saisha Shinde) और शिवम शर्मा (Shivam Sharma) ने अपनी लाइफ के सबसे गहरे राज से पर्दा उठाया.

 

photo

चंडीगढ़- 'लॉकअप' के जजमेंट डे एपिसोड में हर बार कुछ नया देखने को मिलता हैं. एक तरफ जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई तो वहीं, पायल रोहतगी (Payal Rrohatgi), मंदाना करीमी (Mandana Karimi), सायशा शिंदे (Saisha Shinde) और शिवम शर्मा (Shivam Sharma) ने अपनी लाइफ के सबसे गहरे राज से पर्दा उठाया.

जजमेंट डे पर कंटेस्टेंट अपनी निजी जिंदगी के गहरे राज खोल शो को और भी दिलचस्प बना रहे हैं. बीते दिनों कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawwar Farooqui Marriage) की शादी का खुलासा होने के बाद अब एक्ट्रेस मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने सबको चौंका दिया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

मंदाना ने जेल से बाहर न जाने के लिए सबसे पहले बजर प्रेस किया. इसके बाद उन्होंने बताया कि जब वह अपने पति से अलग हो रही थीं, उसी दौरान वह एक सबसे नामी फिल्म डायरेक्टर के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में थीं. उनका बॉलीवुड के एक जानेमाने डायरेक्टर के साथ अफेयर था और वो प्रेग्नेंट (Mandana Karimi Pregnancy) भी हो गई थीं.

इस प्रोमो में मंदाना के सीक्रेट को सुनकर हर कोई इमोशनल हो जाता है. कंगना भी अपने आंसू पोंछते हुए नजर आती हैं. ये सुनने के बाद सुनने वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. मंदाना ने उस शख्स का नाम तो नहीं बताया लेकिन कहा कि वो इंसान महिला सशक्तिकरण पर ज्यादा बात करता है.

वे कई लोगों के लिए प्रेरणा भी हैं. एक्ट्रेस के मुताबिक, उन दोनों ने प्रेग्नेंसी तक प्लान कर ली थी, लेकिन डायरेक्टर ने सब बर्बाद कर दिया. अब इसके आगे क्या हुआ, इसके बारे में तो एपिसोड देखने के बाद ही मालूम होगा.

Trending news