Naga Chaitanya Engagement: नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला आज हैदराबाद में करेंगे सगाई!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2373852

Naga Chaitanya Engagement: नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला आज हैदराबाद में करेंगे सगाई!

Naga Chaitanya Sobhita Engagement: ऐसी खबरें हैं कि अभिनेता नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला आज, 8 अगस्त को हैदराबाद में सगाई करने जा रहे हैं. दोनों को को इस साल की शुरुआत में यूरोप में छुट्टियां मनाते हुए भी देखा गया था.

 

Naga Chaitanya Engagement: नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला आज हैदराबाद में करेंगे सगाई!

Naga Chaitanya And Sobhita Dhulipala Engagement: नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला कथित तौर पर आज, 8 अगस्त गुरुवार को सगाई करेंगे. रिपोर्ट के अनुसार, इस जोड़े की सगाई आज हैदराबाद में होगी और नागा चैतन्य के पिता और फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज नागार्जुन इस जोड़े की शादी के बारे में एक नोट साझा करेंगे. रिपोर्ट में कहा गया है कि नागा चैतन्य और शोभिता बहुत जल्द शादी करने जा रहे हैं और सबसे पहले वे आज सगाई करेंगे. 

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की अफ़वाहें 2022 में तब उड़नी शुरू हुईं, जब लंदन के एक रेस्तरां में दोनों सितारों की तस्वीरें वायरल हुईं. जून में, यूरोप में उनकी छुट्टियों की तस्वीरें काफ़ी ट्रेंड में रहीं थी.

यह भी कहा जा रहा है कि अभिनेता और चैतन्य के पिता नागार्जुन उनकी सगाई की घोषणा करेंगे और समारोह के बाद उनकी तस्वीरें साझा करेंगे, जो उनके निवास पर आयोजित होने की उम्मीद है. हालांकि, चैतन्य या सोभिता की ओर से आधिकारिक पुष्टि का अभी भी इंतजार है.

Naga Chaitanya-Samantha Ruth Prabhu
नागा चैतन्य की शादी पहले सुपरस्टार सामंथा रूथ प्रभु से हुई थी. उन्होंने मनम, माजिली, ये माया चेसाव और ऑटोनगर सूर्या जैसी फिल्मों में सह-अभिनय किया. सितारों ने 2017 में शादी की और अक्टूबर 2021 में एक संयुक्त बयान में सोशल मीडिया पर अपने अलग होने की घोषणा की थी. उसके बाद से ही नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की साथ होने की खबरें आने लगी थी.

Naga Chaitanya Movies
नागा चैतन्य के उल्लेखनीय कार्यों में मनम, 100% लव, साहसम स्वासागा सागिपो, प्रेमन, ओका लैला कोसम, जोश, दोहचाय और तदाखा जैसे कुछ नाम शामिल हैं. उन्होंने फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर थे.

 

Trending news