Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2118336
photoDetails0hindi

Deepika Padukone Photos: BAFTA फिल्म अवार्ड्स में दीपिका साड़ी लुक में आई नजर, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

दीपिका पादुकोण हाल ही में लंदन में हुए 77वें 'British Academy Film Awards' में शामिल हुई थी. अवार्ड फंक्शन में एक्ट्रेस ने वेस्टर्न लुक को छोड़ ट्रेडिशनल लुक अपनाया और फंक्शन में साड़ी पहनकर शिरकत की.   

1/6

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है, जो केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में अपना नाम कमा चुकी हैं. एक्ट्रेस की खूबसूरती और अभिनय के लाखों दीवाने हैं.

 

2/6

दीपिका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस इन तस्वीरो में बोल्ड या वेस्टर्न लुक नहीं बल्कि ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं.

 

3/6

शेयर की गई तस्वीरो में दीपिका ने सिल्वर रंग की डीप बैक नैक ब्लाउज वाली चमकीली साड़ी पहनी है. साथ ही ऑउटफिट के साथ ज्वैलरी की बात करें तो एक्ट्रेस ने केवल इयररिंग्स पहने हैं.

 

4/6

दीपिका ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है और हेयरस्टाइल की बात करें तो एक्ट्रेस ने मेसी बन बनाकर स्टाइल किया है.

 

5/6

दीपिका की हाल ही में ह्रितिक रोशन के साथ 'Fighter' फिल्म आई थी, जिसे फैंस से खूब सराहना मिली थी. फिल्म सिनेमा घरों में 25 जनवरी को रिलीज हुई थी.

 

6/6

रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि दीपिका जल्द ही नाग आश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म  'Kalki 2898 AD' में नजर आएंगी. एक्ट्रेस के आलावा फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हस्सान, दिशा पटानी, दुलकर सलमान समेत कई अभिनेता शामिल होंगे.