Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2034611
photoDetails0hindi

Year Ender 2023: साल 2023 में कई सेलिब्रिटीज के घर गूंजीं किलकारियां, जानें कौन बने माता-पिता

साल 2023 जल्द ही खत्म होने वाला है, जो कई हस्तियों के लिए बेहद खास रहा है. इस साल कुछ सेलिब्रिटीज शादी के बंधन में बंधे, तो कुछ ने माता-पिता बनने की ख़ुशी का एहसास लिया. बॉलीवुड, साउथ सिनेमा, टीवी इंडस्ट्री से लेकर मशहूर क्रिकेटर्स तक कई सेलेब्स पैरेंट्स बने हैं.

रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला

1/6
रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और एक्टर अभिनव शुक्ला ने पेरेंट्स बनने की ख़ुशी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. कपल 27 नवंबर को जुड़वा बेटियों के माता-पिता बनें थे.

दिशा परमार-राहुल वैध

2/6
दिशा परमार-राहुल वैध

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस दिशा और सिंगर राहुल भी इस साल पेरेंट्स बने थे. कपल की बेटी 'नव्या' का 20 सितंबर को जन्म हुआ था.

इलियाना डीक्रूज

3/6
इलियाना डीक्रूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना ने इस वर्ष बेटे को जन्म दिया था. एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी की खबर ने फैंस को हैरान कर दिया था, क्यूंकि उस समय किसी को भी उनके पार्टनर के बारे में पता नहीं था.

राम चरण-उपासना

4/6
राम चरण-उपासना

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर रामचरण और उनकी पत्नी उपासना 11 साल बाद एक बेटी के पेरेंट्स बने थे. कपल ने अपनी बेटी का नाम क्लिन कारा कोनिडेला रखा है.

 

जसप्रीत बुमराह

5/6
जसप्रीत बुमराह

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज जसप्रित बुमरा और उनकी पत्नी संजना गणेशन सितंबर में बेटे के माता-पिता बनें थे. कपल ने अपने पहले बच्चे का नाम अंगद रखा है.

गौहर खान- जैद दरबार

6/6
गौहर खान- जैद दरबार

एक्ट्रेस गौहर और उनके पति मई में पेरेंट्स बने थे. एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम जेहान रखा है.