Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2446237
photoDetails0hindi

राघव और परिणीति ने रोमांटिक अंदाज में मनाई अपनी शादी की पहली सालगिरह, शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मालदीव में मनाई. कपल ने मालदीव से कुछ खूबसूरत पल अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

1/9

इस तस्वीर में कपल को समुद्र के किनारे कुर्सियों पर बैठे सनसेट निहारते हुए देखा जा रहा है. इस तस्वीर में सफेद रेत पर 'हैप्पी एनिवर्सरी' लिखा हुआ दिखाई दे रहा है. 

2/9

इस तस्वीर में परिणीति एक स्टाइलिश नीली शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं. जबकि राघव शॉर्ट्स और शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. 

 

3/9

परिणीति ने तस्वीरें शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'कल हमारा दिन शांत रहा, सिर्फ हम दोनों ही थे, लेकिन हमने आप सभी की हर शुभकामना और संदेश को पढ़ा. 

4/9

हम इससे ज्‍यादा आभारी नहीं हो सकते. इसके बाद उन्होंने लिखा, ' राघव मुझे नहीं पता कि मैंने अपने पिछले जन्म और इस जन्म में ऐसा क्या किया कि मैं आपको पाने लायक बन गई. 

5/9

मैंने एक आदर्श सज्जन, अपने नासमझ दोस्त, संवेदनशील साथी, एक ईमानदार इंसान से शादी की है. हमारे देश के प्रति आपका समर्पण और प्रतिबद्धता मुझे बहुत प्रेरित करती है. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. हम पहले क्यों नहीं मिले? सालगिरह मुबारक राघव, हम दोनों एक हैं. 

6/9

राघव ने भी परिणीति को सालगिरह की बधाई देते हुए एक पोस्ट में लिखा, 'एक साल हो गया? ऐसा लगता है जैसे कल ही हमने एक-दूसरे से शादी की हो. काश हम पहले मिल पाते. 

7/9

उन्होंने लिखा, तुमने हर दिन को इतना खास बना दिया है, चाहे घर पर बिताए शांत पल हों या दुनिया भर की बड़ी-बड़ी रोमांचक यात्राएं, तुम हमेशा मेरी सबसे अच्छी दोस्त रही हो.

 

8/9

इसके साथ ही लिखा, इस साल को इतना यादगार बनाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया. मैं यह देखने के लिए बेताब हूं कि भविष्य में हमारे लिए क्या होगा, 'हैप्पी एनिवर्सरी' माय लव.

9/9

गौरतलब है कि, परिणीति और राघव ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के एक निजी आलीशान होटल में शादी की थी.