Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2010741
photoDetails0hindi

Rana Daggubati: फिल्म 'राक्षस राजा' के निर्माताओं ने राणा दग्गुबाती के जन्मदिन को इस तरह बनाया स्पेशल

Rana Daggubati: बाहुबली फिल्म में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले राणा दग्गुबाती आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. जी हां राणा दग्गुबाती आज 38 साल के हो गए हैं. एक्टर का पूरा नाम रामा नायडू राणा दग्गुबाती है. 

 

1/6

बता दें, एक्टर का जन्मदिन स्पेशल बनाने के लिए उनकी अगली फिल्म 'राक्षस राजा' के निर्माताओं ने उनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी शेयर कर दिया है. 

2/6

राणा दग्गुबाती ने किडनी ट्रांसप्लांट के अलावा अन्य कई हेल्थ प्रॉब्लम्स होने के बाद भी हार नहीं मानी और कड़ी मेहनत से हर फिल्म से दर्शकों को अपना फैन बना लिया. 

 

3/6

राणा दग्गुबाती ने भले ही फिल्म बाहुलबी में भल्लालदेव का किरदार निभाया हो, लेकिन रियल लाइफ में वह बाहुबली से कम नहीं हैं. 

 

4/6

साल 2010 में उनके एक्टिंग करियर की शुरुआत हुई. इसके बाद उन्हें फिल्म 'बाहुबली' से बड़ी कामयाबी मिली. ये वो फिल्म थी, जिसने उनके फिल्मी करियर को नई उड़ान दी. 

 

5/6

एक्टर ने पढ़ाई के बाद एडवर्टाइजमेंट डायरेक्शन और डॉक्यूमेंट्री मेकिंग का भी काम किया था. इसके बाद वह अपने पिता के साथ फिल्म निर्माण का कार्य करने लगे. 

 

6/6

बता दें, राणा दग्गुबाती का जन्म 14 दिसंबर 1984 को चेन्नई में हुआ. इन्होंने कोणिक इंस्टीयूट ऑफ इमेजिंग एंड टेक्नोलॉजी से फोटोग्राफी का कोर्स किया है.