Advertisement
photoDetails0hindi

Urfi Javed photos: उर्फी जावेद की नई तस्वीरें देख लोग हैरान, कहा "पूरे कपड़े! यह तो चमत्कार हो गया"

गौरतलब है की इस बार उर्फी ने छोटे कपड़े नहीं पहने हैं और ना ही ड्रेस के साथ कोई प्रयोग किया है बल्कि एक सुनहरी साड़ी में फोटोशूट करवाया है.  

Urfi Javed photos news update

1/5
Urfi Javed photos news update

Urfi Javed photos news update:  इंटरनेट पर अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस और फैशन स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद की एक नए फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिआ पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं. गौरतलब है की इस बार उर्फी ने छोटे कपड़े नहीं पहने हैं और ना ही ड्रेस के साथ कोई प्रयोग किया है बल्कि एक सुनहरी साड़ी में फोटोशूट करवाया है.  

Urfi Javed photos

2/5
Urfi Javed photos

उर्फी अपने कपड़ों के स्टाइल के लिए फैंस द्वारा काफी ट्रोल भी की जाती है लेकिन यह उर्फी के लिए मायने नहीं रखता और वो अपने बोल्ड अवतार में अक्सर नज़र आती रहती हैं. हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह एक सुनहरी साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही है. यह तस्वीरें सोशल मीडिआ पर तेज़ी से वायरल हो रही है. 

Urfi Javed photos

3/5
Urfi Javed photos

बता दें कि इस बार उर्फी जावेद की ड्रेस का चयन Abu Jani Sandeep Khosla द्वारा किया गया है. इस फोटोशूट के बारे में Abu Jani ने कहा कि "उससे प्यार करो या उससे नफरत करो, तुम उसे अनदेखा नहीं कर सकते।" 

Urfi Javed photos

4/5
Urfi Javed photos

हाल ही में उर्फी ने एक ट्वीट किया जो भारत में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक बड़ा मुद्दा बन रहा है. दरअसल उर्फी जावेद बीते दिनों दिल्ली में थी और उसी दौरान उर्फी ने Uber कैब सर्विस  को लेकर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि दिल्ली में कैब सर्विस के साथ उनका एक्सपीरियंस काफी खराब रहा है. 

Urfi Javed photos

5/5
Urfi Javed photos

इतना ही नहीं उर्फी ने इसके बाद अपने इंस्टाग्राम पर दिल्ली में उसके साथ जो हुआ उसका अनुभव एक वीडियो के ज़रिए शेयर किया जिसमें उसने कहा कि 'Uber इंडिया कृपया हम लड़कियों की सुरक्षा के लिए कुछ करें. उसने यह भी कहा कि यह उनका आज तक का सबसे बुरा अनुभव रहा''. 

(For more news apart from Urfi Javed photos update, stay tuned to Zee PHH)