'मम्मा' बनी Preity Zinta, जुड़वा बच्चों का नाम हुआ रिवील
Advertisement

'मम्मा' बनी Preity Zinta, जुड़वा बच्चों का नाम हुआ रिवील

प्रीति ने बेशक बॉलीवुड से दूरी बना ली हो, लेकिन सोशल मीडिया पर अभी भी वो फैंस की चहेती हैं.  प्रीति जिंटा ने आज एक गुड न्यूज अपने फैंस को दी हैं.  प्रीति जिंटा के घर जुड़वा बच्चों की किलकारी गूंजने लगी हैं.

 

फोटो

चंडीगढ़- क्यूट एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के घर जुड़वा बच्चों की किलकारी गूंजने लगी हैं. एक्ट्रेस ने आज जुड़वा बच्चों को जन्म दिया हैं. ये खुशखबरी उन्होंने खुद अपने सभी चाहने वालों को दी. 

प्रीति ने इंस्टाग्राम पर अपना पोस्ट करते हुए अपनी लाइफ का ये सबसे खूबसूरत पल शेयर किया है. साथ ही उन्होंने खुद बताया है कि उनके घर दोगुनी खुशियां आई हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

सोशल मीडिया पर ये गुड न्यूज शेयर करते हुए उन्होंने घर में आए नए मेहमानों का नाम भी रिवील किया है. प्रीति जिंटा 46 साल की उम्र में सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों की मम्मी बनी हैं.

प्रीति ने लिखा, 'मैं आज आपके साथ हमारी शानदार खबर शेयर करना चाहती हूं. मैं और जीन आज बहुत खुश हैं. हमारे दिलों में बहुत ग्रैटिट्यूड और प्यार भर गया है, क्योंकि हमारे घर जुड़वा बच्चों Jai Zinta Goodenough और Gia Zinta Goodenough का जन्म हुआ है.'

आपको बता दें कि एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस जिंदगी के इस नए पड़ाव के लिए प्रीति को ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

 

Trending news