Rajkummar Rao ने अपनी आगामी एक्शन फिल्म की घोषणा की, फर्स्ट लुक पोस्टर किया जारी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2408313

Rajkummar Rao ने अपनी आगामी एक्शन फिल्म की घोषणा की, फर्स्ट लुक पोस्टर किया जारी

Rajkummar Rao Birthday: अपने 40वें जन्मदिन के मौके पर राजकुमार राव ने आखिरकार अपनी अगली एक्शन फिल्म का नाम घोषित कर दिया है. नाम की घोषणा के साथ ही अभिनेता ने फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया है. यहां देखे-

 

Rajkummar Rao ने अपनी आगामी एक्शन फिल्म की घोषणा की, फर्स्ट लुक पोस्टर किया जारी

Rajkummar Rao: अपनी हालिया रिलीज 'स्त्री 2' की अपार सफलता के बाद, राजकुमार राव अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो एक एक्शन थ्रिलर है. अपने जन्मदिन के अवसर पर, राजकुमार ने फिल्म का शीर्षक जारी किया, जो कि 'मालिक' है. यह एक एक्शन थ्रिलर है जिसका निर्देशन फिल्म निर्माता पुलकित करेंगे. राव ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टिप्स फिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा समर्थित इस प्रोजेक्ट का टीजर जारी किया था.

अपने नवीनतम पोस्ट में, अभिनेता ने नई फिल्म का एक पोस्टर जारी किया और यह भी बताया कि इसकी शूटिंग शुरू हो गई है. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-"#मालिक की दुनिया में आपका स्वागत है. शूट शुरू हो चुका है, जल्दी ही मुलाकात होगी"

Maalik Director and Producer 
पुलकित को भूमि पेडनेकर-अभिनीत खोजी ड्रामा भक्त और डेढ़ बीघा जमीन के निर्देशन के लिए जाना जाता है, जिसमें प्रतीक गांधी भी हैं. मालिक का निर्माण कुमार तौरानी ने टिप्स फिल्म्स बैनर और जय शेखरमानी की नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स के तहत किया है.

Stree 2 
राजकुमार फिलहाल 'स्त्री 2' की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जो उनकी 2018 में इसी नाम से रिलीज हुई फिल्म का सीक्वल है. उनके अलावा, हॉरर कॉमेडी में श्रद्धा कपूर , पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी थे. यह बॉक्स ऑफिस पर असाधारण प्रदर्शन कर रही है और वैश्विक स्तर पर 600 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है. भारत में 'स्त्री 2' का नेट कलेक्शन 450 करोड़ रुपये को पार कर गया है, जिससे यह अब तक की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में से एक बन गई है.

Rajkumar Rao Upcoming Projects 
मालिक के अलावा, राजकुमार की आगामी बड़ी परियोजनाओं में 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' शामिल है जिसमें सह-कलाकार तृप्ति डिमरी हैं. वह बचपन का प्यार नामक फिल्म में भी नजर आएंगे, जिसमें वाणी कपूर भी हैं.

Trending news