अब ये करते पकड़े गए जैकलीन और रणवीर, दीपिका के लिए खतरे की घंटी!
Advertisement

अब ये करते पकड़े गए जैकलीन और रणवीर, दीपिका के लिए खतरे की घंटी!

रणवीर सिंह और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को उन लोगों की सूची में शामिल किया गया है जिन्होंने सोशल मीडिया पर पेड कंटेंट से जुड़ी गाइडलाइन का उल्लंघन किया.

फोटो

चंडीगढ़- जैकलीन फर्नांडीज की एक बार फिर मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. जैकलीन के साथ साथ बॉलीवुड की और भी कई हस्तियों पर खतरे का साया मंडराता नजर आ रहा हैं.

दरअसल,अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को उन लोगों की सूची में शामिल किया गया है जिन्होंने सोशल मीडिया पर पेड कंटेंट से जुड़ी गाइडलाइन का उल्लंघन किया.

एएससीआई ने हाल ही में एक रिपोर्ट जारी कर यह जानकारी दी. दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने के मामले में एएससीआई की शिकायत निपटारा टीम ने सोशल मीडिया के उन यूजर्स से संपर्क किया और सभी से नियमों का पालन करने की अपील की.

 

आपको बता दें कि रणवीर सिंह और जैकलीन फर्नांडीज को 28 लोगों की सूची में शामिल किया गया है.  एएससीआई ने बताया कि ये सोशल मीडिया के संबंध में तय दिशा-निर्देशों का लगातार उल्लंघन कर रहे हैं.  

जैकलीन फर्नांडीज और रणवीर सिंह के अलावा कई ब्रांड और संस्थान भी शामिल हैं, जिन्होंने दिशा-निर्देशों का उल्लंघन किया हैं.

एएससीआई द्वारा जारी दिशा-निर्देश पिछले साल जून में लागू हुए थे. इसमें साफ शब्दों में कहा गया था कि वर्चुअल इन्फ्लुएंसर्स द्वारा भुगतान किए गए सभी सोशल मीडिया पोस्ट में प्रकटीकरण लेबल होना चाहिए.

ASCI के अनुसार, गैर-अनुपालन प्रभावित करने वालों को Nykaa, Myntra, Radisson Hotel Group, मान्यावर और Colorbar कॉस्मेटिक्स सहित कई ब्रांडों के विज्ञापन उत्पाद मिले. सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट और लग्जरी कंसल्टेंट, सोनम बबानी, जो गैर-अनुपालन सूची में प्रभावितों में शामिल हैं.

बॉलीवुड की और भी कई हस्तियां हैं, जो सोशल मीडिया पर पेड कंटेंट के लिए काम करते हैं. उनमें से एक दीपिका भी हैं, इसलिए गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर हो सकता हैं कि दीपिका पर भी  खतरे की घंटी मंडरा रही हो. जो भी सितारें  सोशल मीडिया में पेड प्रमोशन करते हैं, उन्हें सावधान रहने की जरूरत हैं. 
 

Trending news