सचिन तेंदुलकर ने प्यारा मैसज लिखकर Virat Kohli और अनुष्का शर्मा को बेटे के जन्म पर दी बधाई, देखें
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2121205

सचिन तेंदुलकर ने प्यारा मैसज लिखकर Virat Kohli और अनुष्का शर्मा को बेटे के जन्म पर दी बधाई, देखें

Sachin Tendulkar congratulate Anushka and Virat: 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर ने खास अंदाज में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को दूसरी बार माता-पिता बनने पर बधाई दी. 

सचिन तेंदुलकर ने प्यारा मैसज लिखकर Virat Kohli और अनुष्का शर्मा को बेटे के जन्म पर दी बधाई, देखें

Anushka Sharma Virat Kohli Baby Boy: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और वाइफ अनुष्का शर्मा दूसरी बार माता-पिता बने हैं. जिसकी जानकारी दोनों ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर शेयर की है. अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया. इसके बाद से कोहली और अनुष्का को बधाई देने वालों का तांता लग गया. सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि खेल जगत से राजनिति के क्षेत्र से, मनोरंजन इंडस्ट्री से हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है. इस बीच 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर ने भी खास अंदाज में विराट और अनुष्का को बधाई दी. 

बता दें, सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया साइट एक्स यानी ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा, "आपके खूबसूरत परिवार में एक अनमोल सदस्य अकाय के आने पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को ढेर सारी बधाई. जैसे उसका नाम अकाय जिसका मतलब कमरे को रोशन करता है, वैसे ही वह आपकी दुनिया को रोशनी और खुशी से भर दे. साथ ही लिखा कि दुनिया में आपका स्वागत है, लिटिल चैम्प!"

जानकारी के लिए बता दें, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया था. जिसमें उन्होंने अपने बच्चे को लेकर खुशियां बांटी. इस पोस्ट पर लिखा था कि "बहुत खुशी और हमारे प्यार से भरे दिलों के साथ, हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपने बेबी बॉय 'अकाय' और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया." 

साथ ही हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं. इसके अलावा हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय हमारी निजता का सम्मान करें, प्यार और आभार, विराट और अनुष्का.

बता दें, भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है. ऐसे में इस सीरीज में विराट कोहली भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं. बच्चे की ही वजह थी जिसके कारण विराट ने बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी. 

बता दें, इस बड़ी खुशी के बाद से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को जमकर बधाईंया मिल रही हैं. इतना ही नहीं एक्स पर दोनों ट्रेंड कर रहे. इसके अलावा फैंस ने तो इंस्टाग्राम पर अकाय नाम से कई सारे अकाउंट भी बना दिए हैं. 

Trending news