आधी रात लता दीदी को याद कर रोने लगे सलमान, स्वर कोकिला को ऐसे दी श्रद्धांजलि
Advertisement

आधी रात लता दीदी को याद कर रोने लगे सलमान, स्वर कोकिला को ऐसे दी श्रद्धांजलि

Salman Khan Tribute To Lata Mangeshkar : लता दीदी सलमान खान के बहुत करीब थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है.  वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, "आपकी तरह कोई नहीं हो पाएगा लताजी।"

photo

चंडीगढ़- लता मंगेशकर के चले जाने से पूरा देश शोक में डूबा हैं. दीदी के निधन के बाद हर किसी की आंखे नम हैं.  जाहिर है कि जब भी ऐसा कोई महान और बेहतरीन कलाकार हमें छोड़कर जाता है तो संपूर्ण राष्ट्र के लिए अपूर्णीय क्षति होती हैं.

 

लता मंगेशकर के निधन की खबर सुनते ही बड़े से बड़े कलाकारों ने उनके जाने का शोक मनाया. हाल ही में बॉलीवुड़ के भाई सलमान खान(Salman Khan) का एक वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है.

सलमान खान ने लता दीदी के सबसे मशहूर गानों में से एक 'लग जा गले' को गाते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) 

वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, "आपकी तरह कोई नहीं हो पाएगा लताजी।" लता दीदी सलमान खान के बहुत करीब थी, उन्होंने सलमान की काफी फिल्मों में अपनी मधुर आवाज का जादू चलाया.

सलमान की इस श्रद्धांजलि से ये कहा जा सकता है कि भाई लता दीदी का काफी सम्मान करते हैं. सलमान का ये वीडियो फैंस को भी काफी पंसद आ रहा है.

 

बता दें कि लता मंगेशकर का अंतिम संस्कार मुंबई के शिवाजी पार्क में किया गया था. 92 वर्षीय लता मंगेशकर को 8 जनवरी को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

लता दीदी को शिवाजी पार्क में अंतिम विदाई देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आए थे. साथ ही देश के सुपरस्टार शाहरुख खान से लेकर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी दीदी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे.

 

दुनियाभर में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वालीं लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के जाने से देश ही नहीं दुनिया के कोने कोने में बसे लोग दुखी हैं

Trending news