Quotation Gang: इस दिन रिलीज होगी सनी लियोनी की 'कोटेशन गैंग'
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2358633

Quotation Gang: इस दिन रिलीज होगी सनी लियोनी की 'कोटेशन गैंग'

Quotation Gang: सनी लियोनी की 'अपकमिंग फिल्म 'कोटेशन गैंग' जल्द रिलीज होने जा रही है. एक्ट्रेस इस फिल्म को लेकर चर्चाओं में भी बनी हुई हैं. इन चर्चाओं के बीच सनी ने रिलीज डेट भी शेयर कर दी है.   

 

Quotation Gang: इस दिन रिलीज होगी सनी लियोनी की 'कोटेशन गैंग'

Quotation Gang: सनी लियोनी अपकमिंग फिल्म 'कोटेशन गैंग' को लेकर सुर्खियों में हैं. फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच फिल्ममेकर्स ने फिल्म की रिलीजिंग डेट से पर्दा उठाया है. यह फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

बता दें, 'कोटेशन गैंग' पहले जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब नई रिलीज डेट 30 अगस्त तय की गई है. यह तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. फिल्म में जैकी श्रॉफ, प्रियामणि, सारा अर्जुन, अशरफ मल्लिसरी, जया प्रकाश, अक्षय, प्रदीप कुमार, विष्णु वारियर, सोनल खिलवानी, कियारा, सतिंदर और शेरिन अहम रोल में हैं.

सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर नई रिलीज डेट के बारे में बताया है. इसके साथ ही फिल्म में उनके इंटेंस अवतार को दिखाने वाला एक नया मोशन पोस्टर भी शेयर किया है. एक्ट्रेस ने लिखा, 'मुझे यह अनाउंस करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि 'कोटेशन गैंग' 30 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में आ रही है. अपने यादगार सिनेमाई अनुभव के लिए तैयार हो जाइए.'

ये भी पढ़ें- Rukmani Kund: बिलासपुर के रुक्मणी कुंड में कभी नहीं सूखता पानी, जानें क्या है रहस्य

पिछले महीने सनी ने फिल्म का अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस चेक शर्ट और स्कर्ट में नजर आईं थीं. उन्होंने फिल्म के लिए ग्लैमरस अवतार को छोड़ कर खुद को ग्रामीण माफिया सदस्य की भूमिका में ढाला है. 

फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर जारी किया जा चुका है, जिसकी शुरुआत एक डायलॉग से होती है- 'गैंग का मेंबर बनना आसान नहीं हैं'... यह गैंग वॉर पर आधारित कहानी है, जिसमें जैकी श्रॉफ खूंखार अवतार में नजर आए. वहीं सनी का किरदार दर्शकों को चौंकाने वाला है. ट्रेलर में सनी की एंट्री बेहद खतरनाक तरीके से होती है. वह हथियार लेकर दूसरे गैंग के लीडर को मारने जाती हैं. सनी का किरदार रौंगटे खड़े कर देने वाला है.

ये भी पढ़ें- एकादश रूद्र महादेव मंदिर में 45 वर्षों से जारी है ओम नमः शिवाय का अखंड जाप

सनी के बारे में बात करें तो वह यूथ-बेस्ड रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला 15' को होस्ट कर रही हैं. उनके पास 'रंगीला', 'वीरमादेवी', 'कोका कोला', 'हेलेन' और 'यूआई' जैसी फिल्में भी हैं. सनी ने 2011 में सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में हिस्सा लिया था. शो से निकलने के बाद उन्हें फिल्म 'जिस्म 2' के लिए कास्ट किया गया. यह फिल्म हिट रही और इसके बाद एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

सनी 'जैकपॉट', 'रागिनी एमएमएस 2', 'एक पहेली लीला', 'वन नाइट स्टैंड', 'कुछ कुछ लोचा है', 'मस्तीजादे' और 'तेरा इंतजार' समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं. उन्होंने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग्स और कुछ म्यूजिक वीडियोज किए हैं.

(आईएएनएस)

WATCH LIVE TV

Trending news