Sushant singh rajput: आज ही के दिन ये सितारा बन गया था तारा, ऐसे बनाया था सबको अपना दिवाना
Advertisement

Sushant singh rajput: आज ही के दिन ये सितारा बन गया था तारा, ऐसे बनाया था सबको अपना दिवाना

सुशांत सिंह राजपूत ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी. सुशांत को टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से इतनी पब्लिसिटी मिली कि दर्शक उन्हें मानव नाम से ही जानने लगे. सुशांत को इसके बाद बॉलीवुड में एंट्री मिल गई. यहां भी इन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया.

Sushant singh rajput: आज ही के दिन ये सितारा बन गया था तारा, ऐसे बनाया था सबको अपना दिवाना

Sushant singh rajput: 14 जून 2020 कोरोना पीक पर था, हर कोई घरों में बंद रहने को मजबूर था. किसी के हाथ में रिमोट तो किसी के हाथ में मोबाइल फोन था, कोई गेम तो कोई समाचार में व्यस्त था और सबका ध्यान बस कोरोना के बढ़ते मामलों की ओर था, लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ जिसने सबका ध्यान बॉलीवुड की ओर डायवर्ट कर दिया. इस दिन की एक खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया. आज ही का दिन था जब एक सितारा तारा बन गया. एक हंसता खिलखिलाता चेहरा शांत हो गया. सबका चहेता दुनिया को अलविदा कह गया. जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की... 

ये भी पढ़ें- हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का कातिलाना अंदाज देख नहीं हट पाएंगी नजरें

पवित्र रिश्ता से हुई शुरुआत
सीरियल पवित्र रिश्ता में सुशांत ने एक अच्छे बेटे,अच्छे भाई और एक अच्छे पति होने का किरदार निभाया. सीरियल में सुशांत एक मिडिल क्लास फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं, जिसमें वो मकेनिक का काम करते हैं. 
सीरियल में सुशांत मानव का किरदार निभाते हुए दिखाई दिए और अंकिता लोखंडे अर्चना के किरदार में दिखीं. मानव और अर्चना की मुलाकात को आज तक कोई नहीं भुल पाया है. उन दोनों की जोडी काफी हिट हुई. हर किसी ने उनकी जोड़ी को खूब प्यार दिया. 

ये भी पढ़ें- गर्मी के इस मौसम में राहत देती है मनाली की यह झील, देखें खूबसूरत तस्वीर

एमएस धोनी में मिली खूब प्यार
सुशांत सिंह राजपूत ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी. सुशांत को टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से इतनी पब्लिसिटी मिली कि दर्शक उन्हें मानव नाम से ही जानने लगे. सुशांत को इसके बाद बॉलीवुड में एंट्री मिल गई. यहां भी इन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया. सुशांत ने फिल्म एमएस धोनी में इतना अच्छा काम किया कि आज भी फिल्म देखने वाला उन्हें याद कर भावुक हो जाता है. सुशांत ने धोनी के किरदार को इस कदर निभाया मानों खुद क्रिकेटर धोनी मैदान में उतर आए हों. महेंद्र सिंह धोनी को भी उनका अभिनय इतना पसंद आया कि उन्होंने खुद सुशांत के काम की तारीफ की.  

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर ने बेबी बंप के साथ शेयर की बोल्ड तस्वीर, फैंस कर रहे खूब पसंद

'दिल बेचारा में कही दिल छू जाने वाली बात
सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' देखकर कोई भावुक न हो ये शायद किसी के लिए संभव नहीं होगा. फिल्म में सुशांत कहते हैं 'जन्म कब लेना है और कब मरना है इसका फैसला हम नहीं कर सकते, लेकिन लाइफ को कैसे जीना है यह हम खुद डिसाइड कर सकते हैं' फिल्म में भले ही उन्होंने एक्टिंग करते हुए यह बात कही लेकिन उनके होठों पर प्यारी सी मुस्कान और उनकी आंखों का नूर लोगों को लाइफ का एक जरूरी सबक देता है. उनके इस अंदाज को देख फैंस आज भी इमोश्नल हो जाते हैं. सुशांत ने इस फिल्म में चाहे कोई भी किरदार निभाया हो, लेकिन उन्होंने अपने काम से पूरी फिल्म में जान डाल दी. 

WATCH LIVE TV

Trending news