जेठालाल को देख खुद को नहीं रोक पाई बबीता जी! लोग बोले- टप्पू के पापा शर्मा रहे...
Advertisement

जेठालाल को देख खुद को नहीं रोक पाई बबीता जी! लोग बोले- टप्पू के पापा शर्मा रहे...

‘इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवॉर्ड्स’ (ITA Awards) में दोनों एक-दूसरे से मिले. पैपराजी की हूटिंग के बीच दोनों ने रेड कार्पेट पर एक-दूसरे से मुस्कुराते हुए हाथ मिलाया. लोगों की नजरों से बचते बचाते दोनों अजनबी की तरह एक दुसरे से मिले. उन्होंने कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए पोज दिए.

photo

चंडीगढ़- तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों के पसंदीदा शो में से एक हैं. तारक मेहता का शो TRP के मामले में ही हमेशा से ही नंबर वन पर रहता हैं. 

इस शो का हर कलाकार अपनी अलग भूमिका निभाता हैं. बात अगर दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता की करें तो दोनों की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद करते हैं. 

हर घर में दोनों जेठालाल और बबीता जी के नाम से मशहूर हैं. अब हाल ही में बबीता जी और जेठालाल का एक वीडियो सामने आई है.

 

दरअसल, ‘इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवॉर्ड्स’ (ITA Awards) में दोनों एक-दूसरे से मिले. पैपराजी की हूटिंग के बीच दोनों ने रेड कार्पेट पर एक-दूसरे से मुस्कुराते हुए हाथ मिलाया. लोगों की नजरों से बचते बचाते दोनों अजनबी की तरह एक दुसरे से मिले. उन्होंने कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए पोज दिए.

जब दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो लोगों ने इस पर मजे लेना शुरू कर दिया. इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई इस वीडियो पर एक शब्द में लिखा हे माताजी टप्पू के पापा यह क्या है वहीं दूसरे ने लिखा जेठालाल जी थोड़ा नजदीक तो जाओ तीसरे ने लिखा जेठालाल शर्मा रहे हैं

Dilip Joshi और Munmun Dutta को लोगों ने इतना शर्मिंदा कर दिया कि दोनों बिचारे एक-दूसरे से नजरें तक नहीं मिला पाए. अवॉर्ड शो में पहुंच जेठालाल रेड कारपेट पर मीडिया के कैमरों के सामने पोज दे रहे थे उसी वक्त इत्तेफाक से बबीता जी भी वहां पहुंच गए और फिर दोनों को देखकर मीडिया ने शूटिंग करना शुरू कर दिया.

दोनों को देख ऐसा लग रहा था कि जैसे कोई दो अजनबी एक साथ पोज दे रहे हैं. यह तो सभी जानते हैं कि तारक मेहता शो में बबीता जी जेठालाल का क्रश है लेकिन अचानक एक दुसरे को देख कर दोनों अनकंफरटेबल हो गए.

 

Trending news