Khesari-Sheetal के इस बोल्ड डांस ने फैंस के दिलों में मचाई हलचल, हो रहा है वायरल
Advertisement

Khesari-Sheetal के इस बोल्ड डांस ने फैंस के दिलों में मचाई हलचल, हो रहा है वायरल

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने मेहनत और लगन के दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. उन्होंने अपनी एक्टिंग को बीते कई वर्षों में लगातार कई गुना निखारा है.

फिल्म ज्वाला के गाने का एक दृश्य

नई दिल्ली: भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने मेहनत और लगन के दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. उन्होंने अपनी एक्टिंग को बीते कई वर्षों में लगातार कई गुना निखारा है. खेसारी लाल यादव के कुछ गानों में से एक 'सोफा सेट पे' (Sofa Set Pe) सोशल मीडिया यूजर्स के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. 

यह गाना फिल्म 'ज्वाला' का है. खेसारी लाल की ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी. फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्री शीतल (Sheetal) थीं. फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही. आजाद सिंह के लिखे इस गाने पर खेसारी लाल यादव और शीतल में बहुत बोल्ड डांस किया था. 

50 लाख बार देखा गया 

खेसारी के साथ इंदु सिंह (Indu Singh) ने इस गाने को आवाज दी थी. गाने को अब तक तकरीबन 50 लाख बार देखा जा चुका है. लेकिन अगर आप इसे मिस कर गए हैं तो आप इसे यहां देख सकते हैं.

बहुत मुश्किल भरा रहा है सफर 

बिहार में लौंडा डांस करने के लिए मशहूर रहे खेसारी के लिए ये सफर आसान नहीं रहा है, लेकिन उनके फैंस का साथ हमेशा उनके साथ रहा. खेसारी आज सुपरस्टार बन चुके हैं और उनके गाने आए दिन सुपरहिट होते रहते हैं, लेकिन उनके कुछ  पुराने और क्लासिक गाने भी हैं जो बीच-बीच में इंटरनेट पर रीसर्फेस हो जाते हैं और खूब पसंद किए जाते हैं. 

Trending news