TMKOC के 'टप्पू' 7 साल बाद टीवी पर करेंगे वापसी, अब इस शो में नजर आएंगे Bhavya Gandhi
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2426330

TMKOC के 'टप्पू' 7 साल बाद टीवी पर करेंगे वापसी, अब इस शो में नजर आएंगे Bhavya Gandhi

Bhavya Gandhi: सोनी टीवी के पॉपुलर शो 'पुष्पा इम्पॉसिबल' को काफी पसंद किया जा रहा है. अब इस शो में तारक मेहता का उल्टा चश्मा  के 'टप्पू' यानी एक्टर भव्य गांधी   भी नजर आने वाले हैं. वह इस शो में पुष्पा के लिए मुश्किलें खड़ी करते नजर आएंगे. 

 

TMKOC के 'टप्पू' 7 साल बाद टीवी पर करेंगे वापसी, अब इस शो में नजर आएंगे Bhavya Gandhi

Bhavya Gandhi In Pushpa Impossible: सोनी सब पर प्रसारित हो रहे सीरियल 'पुष्पा इम्पॉसिबल' को काफी पसंद किया जा रहा है. शो में पुष्पा के किरदार में नजर आ रहीं करुणा पांडे लगातार शो में अपने सफर से  दर्शकों को प्रेरित कर रही हैं. अब  शो के मेकर्स इसमें नया तड़का लगाने जा रहे हैं. भव्य गांधी के रूप में पुष्पा के लिए शो में एक नया खतरा  एंट्री करने वाला है. भव्य गांधी की बात करें तो वे इससे पहले सब टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आ चुके हैं. इस शो में उन्होंने टप्पू का किरदार निभाया था. 

भव्य गांधी एक मनोरोगी की भूमिका में नजर आएंगे
इस शो में वह प्रभास के किरदार में एक मनोरोगी की भूमिका निभाते नजर आएंगे. वह इस शो में अपने अब तक के किरदार से बिल्कुल अलग नजर आने वाले हैं. इस किरदार के जरिए वह बदला लेते और पुष्पा की जिंदगी में परेशानियां खड़ी करते नजर आएंगे. 'टप्पू' के किरदार में उनके पिछले मासूम और शरारती रोल से यह उनका बिल्कुल अलग अवतार होगा. यह एक अभिनेता के तौर पर उनकी बहुमुखी अभिनय प्रतिभा को दर्शाता है. एक विकृत स्वभाव और अनियमित व्यवहार वाले व्यक्ति के रूप में उनका शांत स्वभाव दर्शकों को पसंद आने वाला है.

प्रभास का व्यवहार अप्रत्याशित होगा
इस किरदार में वह अपनी आवाज ऊंची नहीं करते, लेकिन उनके स्वभाव में एक अलग तनाव है, जो लोगों को असहज कर देता है. वह एक पल में आकर्षक और विनम्र दिखेंगे, तो अगले ही पल क्रूर भी दिख सकते हैं. उनका अप्रत्याशित व्यवहार लोगों को काफी परेशान करने वाला है, क्योंकि कोई नहीं जानता कि उनका मूड कब बदल जाए. वह अश्विन से बदला लेना चाहते हैं, जो अपनी बहन राशि को ट्रोल करने के बाद प्रभास से भिड़ जाते हैं.

Trending news