Vikrant Massey: 13 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी, विक्रांत मैसी स्टारर क्राइम थ्रिलर फिल्म 'सेक्टर 36'
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2380711

Vikrant Massey: 13 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी, विक्रांत मैसी स्टारर क्राइम थ्रिलर फिल्म 'सेक्टर 36'

विक्रांत मैसी फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म 'सेक्टर 36' 13 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी. यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित हैं.

Vikrant Massey: 13 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी, विक्रांत मैसी स्टारर क्राइम थ्रिलर फिल्म 'सेक्टर 36'

Vikrant Massey Web Series: विक्रांत मैसी फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म 'सेक्टर 36' 13 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी. यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित हैं. इसमें उनके साथ दीपक डोबरियाल भी नजर आएंगे. 

जानकारी के लिए बता दें, 'सेक्टर 36' झुग्गी बस्ती से कई बच्चों के लापता होने की कहानी है. इस मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी के सामने रोंगटे खड़े कर देने वाला सच सामने आता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

वहीं, सोशल मीडिया पर निर्माताओं ने एक मोशन पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में विक्रांत और दीपक गैंगस्टर लुक में हैं. पोस्ट के कैप्शन में लिखा, अनसुलझी गुमशुदगी, एक घातक पीछा और काला सच. इस खौफनाक क्राइम-थ्रिलर में विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल नजर आएंगे. यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. 'सेक्टर 36' 13 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

साथ ही विक्रांत ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अनाउंसमेंट की, लिखा-"यह रहा!!!" फिल्म के बारे में बात करते हुए, मैडॉक फिल्म्स के निर्माता दिनेश विजान ने कहा, "हम नेटफ्लिक्स के साथ फिर से काम करने और 'सेक्टर 36' जैसी कहानी पर काम करने के लिए एक्साइटेड हैं. यह एक बेहद संवेदनशील फिल्म है. हमारे लिए, यह एक ऐसी कहानी है जिसे बताया जाना बहुत जरूरी है."

आपको बता दें, फिल्म में एक पुलिस अधिकारी झुग्गी बस्तियों से बच्चों के गायब होने के केस की जांच करता है. इस दौरान उसका सामना खतरनाक सीरियल किलर से होता है. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, नेटफ्लिक्स इंडिया में ओरिजिनल फिल्म्स की निदेशक रुचिका कपूर शेख ने कहा, सेक्टर 36' एक ऐसी डरावनी कहानी है जो लंबे समय तक आपके दिमाग में कौंधेगी. डेब्यू डायरेक्टर आदित्य निंबालकर ने एक मनोरंजक फिल्म बनाई है, जिसमें विक्रांत और दीपक की शानदार एक्टिंग ने चार चांद लगा दिए हैं. हमारा मानना ​​है कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों को छू लेगी और उन्हें जो दिखता है उससे परे सोचने पर मजबूर कर देगी. 

दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो द्वारा निर्मित, यह फिल्म आदित्य निंबालकर की बतौर निर्देशक पहली फिल्म है और इसमें सत्ता, अपराध और सामाजिक असमानता के विषयों को दिखाया गया है. 'सेक्टर 36' 13 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

रिपोर्ट- आईएएनएस

Trending news