क्यों Anupamaa शो को 'वनराज' ने कहा अलविदा, वीडियो शेयर कर फैंस से मांगी माफी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2405797

क्यों Anupamaa शो को 'वनराज' ने कहा अलविदा, वीडियो शेयर कर फैंस से मांगी माफी

Sudhanshu Pandey: टीवी शो अनुपमा में चार साल तक वनराज शाह का किरदार निभाने के बाद सुधांशु पांडे ने शो छोड़ने का किया ऐलान. इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर की पुष्टि.

 

 

क्यों Anupamaa शो को 'वनराज' ने कहा अलविदा, वीडियो शेयर कर फैंस से मांगी माफी

Anupamaa: सुधांशु पांडे अनुपमा में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाकर वनराज शाह के रूप में प्रसिद्ध हो गए. यह शो 2020 में रिलीज होने के बाद से ही टीआरपी चार्ट में शीर्ष पर है और इसने रूपाली गांगुली, सुधांशु और गौरव खन्ना को घर-घर में मशहूर कर दिया है. हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि रूपाली और गौरव शो छोड़ रहे हैं, लेकिन जैसा कि पता चला है, यह सुधांशु ही हैं जिन्होंने वास्तव में शो को अलविदा कह दिया है.

बुधवार शाम एक भावुक इंस्टाग्राम लाइव में अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के सामने शो से अपनी विदाई की घोषणा की. उन्होंने वीडियो में कहा, “मैं पिछले चार साल से रोज आपके घर एक डेली सोप के जारी पहुंच रहा हूं, एक किरदार प्ले कर रहा हूं जिसके लिए मुझे बहुत सारा प्यार और नाराजगी मिली, लेकिन वो नाराजगी भी एक तरीके से प्यार ही रहा है. अगर आप नाराज न होते मेरे किरदार से तो मुझे लगता कि मैं सही तरीके से निभा नहीं पा रहा हूं.”

सुधांशु ने आगे कहा, “मैं भारी मन से आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं अब अनुपमा शो का हिस्सा नहीं हूं. रक्षा बंधन एपिसोड से मैं शो का हिस्सा नहीं हूं, पर इतने दिन बीत गए थे मेरे दर्शक मुझसे नाराज न हों कि ये बिना बताए कैसे चला गया तो मुझे लगा ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं ये बात बताऊं आप सब को. पर हमें जीवन में आगे बढ़ना ही पड़ता है तो मैं चाहता हूं कि आप सभी मुझे मेरे भविष्य के कामों में हमेशा प्यार करते रहें."

अभिनेता ने अपने बाहर निकलने के पीछे का कारण नहीं बताया, जबकि निर्माता राजन शाही ने हाल ही में हमें पुष्टि की थी कि रूपाली और गौरव अभी भी शो का हिस्सा हैं.

Trending news