दबंगों की दबंगई... घर के बाहर खड़े ट्रैक्टर को लगाई आग, CCTV में कैद हुई घटना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1045253

दबंगों की दबंगई... घर के बाहर खड़े ट्रैक्टर को लगाई आग, CCTV में कैद हुई घटना

यमुनानगर में बदमाशों के हौसले आजकल इतने बुलंद होते नजर आ रहे हैं कि पुलिस और कानून का खौफ इन में नजर नहीं आ रहा है. ताजा मामला यमुनानगर के गुलाब नगर का है, जहां पर घर के बाहर बाड़े में खड़े एक ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया गया. 

दबंगों की दबंगई... घर के बाहर खड़े ट्रैक्टर को लगाई आग, CCTV में कैद हुई घटना

कुलवंत सिंह/यमुनानगरः यमुनानगर में बदमाशों के हौसले आजकल इतने बुलंद होते नजर आ रहे हैं कि पुलिस और कानून का खौफ इन में नजर नहीं आ रहा है. ताजा मामला यमुनानगर के गुलाब नगर का है, जहां पर घर के बाहर बाड़े में खड़े एक ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया गया. गनीमत यह रही कि इसमें किसी का जान माल का नुकसान नहीं हुआ है.

लेकिन, साथ ही लगते घर में कमरे में परिवार सोया हुआ था जिससे बड़ा हादसा हो सकता था. यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. गुलाब नगर के रहने वाले राम शरण ने बताया कि आधी रात को एक कार पर सवार तीन लड़के उनके बाड़े में घुसे, जहां पर एक तरफ भैंसे बांध रखी थी और वही बाहर ट्रैक्टर भी खड़ा था.

उन्होंने बताया कि ट्रेक्टर में तेल डालकर आग लगा दी. गनीमत रही के घरवालों को इसका पता चल गया और समय रहते आग पर काबू पा लिया गया. उन्होंने कहा कि साथ ही कमरे में उनका पूरा परिवार सो रहा था. अगर समय रहते पता ना चलता तो कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था. यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई.

WATCH LIVE TV

फिलहाल, उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है. लेकिन, परिवार का कहना है कि अभी तक इन  का पता नहीं चल पाया है कि यह कौन थे और किस मंशा से यहां आए थे. तो वहीं, मौके पर जली हुई तेल की बोतल भी मिली है. रामशरण की बेटी रेनू ने बताया कि जिस प्रकार से हादसा हुआ उस से कुछ भी हो सकता था. वह मांग करते हैं कि पुलिस इन दबंगों को जल्द से जल्द पकड़े.

वहीं, जगाधरी थाना से जांच अधिकारी ने बताया कि उनको सूचना मिली थी के बाड़े में खड़े ट्रैक्टर में किसी ने आग लगा दी है. इस मामले में CCTV के आधार पर जांच की जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news