गुरुग्राम में बनेगी हरियाणा की पहली शूटिंग रेंज, खिलाड़ियों को प्रैक्टिस के लिए नहीं जाना पड़ेगा दिल्ली
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1048954

गुरुग्राम में बनेगी हरियाणा की पहली शूटिंग रेंज, खिलाड़ियों को प्रैक्टिस के लिए नहीं जाना पड़ेगा दिल्ली

नगर निगम के प्रस्ताव को सदन की बैठक में पास करने के बाद हरियाणा सरकार को भेज दिया जाएगा, जहां से हरी झंडी मिलने के बाद निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा. 

Gurugram

देवेंद्र भारद्वाज/ गुरुग्राम : शूटिंग का कोर्स करने की चाहत रखने वाले छात्रों के लिए अब गुरुग्राम नगर निगम ने शूटिंग रेंज बनाने की कवायद शुरू कर दी है. गुरुग्राम के कादरपुर में हरियाणा की पहली शूटिंग रेंज बनाई जाएगी.

28 एकड़ में बनने वाली शूटिंग रेंज  को बनाने में 35 करोड़ रुपये की लागत आएगी. इसके बन जाने के बाद गुरुग्राम ही नहीं बल्कि आसपास के जिलों के छात्रों को भी शूटिंग की प्रैक्टिस करने में आसानी हो जाएगी.

जल्द ही सदन की बैठक में इस प्रस्ताव को पास कर हरियाणा सरकार को भेज दिया जाएगा, जहां से हरी झंडी मिलने के बाद इसका निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा.

WATCH LIVE TV  

हॉस्टल सुविधा भी मिलेगी 

अभी दिल्ली-एनसीआर के छात्रों को दिल्ली की शूटिंग रेंज जाना पड़ता है, लेकिन आप कादरपुर में शूटिंग रेंज बनने के बाद यहां गुरुग्राम और आसपास के जिले के छात्रों के लिए कोर्स करना आसान हो जाएगा. कादरपुर में बनने वाली शूटिंग रेंज के अंदर बकायदा बाहर से कोर्स करने आने वाले छात्रों के लिए हॉस्टल की सुविधा भी उपलब्ध रहेगी. 

Trending news