नशीला पदार्थ पिलाकर पैसा और जेवरात लेकर फुर्र हुई नई नवेली दुल्हन
Advertisement

नशीला पदार्थ पिलाकर पैसा और जेवरात लेकर फुर्र हुई नई नवेली दुल्हन

आपने लुटेरी दुल्हन की खबरें तो खूब सुनी होंगी, लेकिन इसके बाद भी लोगों को नसीहत नहीं मिल पा रही. 

नशीला पदार्थ पिलाकर पैसा और जेवरात लेकर फुर्र हुई नई नवेली दुल्हन

राज टाकिया/रोहतकः आपने लुटेरी दुल्हन की खबरें तो खूब सुनी होंगी, लेकिन इसके बाद भी लोगों को नसीहत नहीं मिल पा रही. नया मामला रोहतक  के बाहर गांव का है, जहां पर महज दो महीने पहले छत्तीसगढ़ से दुल्हन  को लेकर आए थे. अब वह दुल्हन घर से पैसे और जेवरात लेकर फुर्र हो गई.

पीड़ित परिवार अपनी किस्मत को कोस रहा है. कल तक घर में चहल-पहल थी पर आज सन्नाटा पसरा हुआ है. बता दें कि रोहतक जिले के बोहर गांव के सुरेश कुमार की पत्नी आरती शुक्रवार सुबह अचानक घर से गायब हो गई. आसपास ढूंढने पर पता चला कि वह घर छोड़कर जा चुकी है.

मां के ऑपरेशन के लिए रखे 70 हजार रुपए और जेवरात भी गायब थे. सुरेश ने आस-पड़ोस और रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर भी आरती को ढूंढा, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. पूरा परिवार परेशान हो उठा और थक हारकर छत्तीसगढ़ के भिलाई में रह रहे बिचौलिए को फोन लगाया गया.

उसने बताया कि आरती का उसके पास फोन आया था. वह छत्तीसगढ़ आ रही है. घर से आरती के भाग जाने और पैसे व जेवरात गायब होने की शिकायत पुलिस को दी गई. अपने साथ हुए इस धोखे से परिवार के लोग काफी परेशान है और खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा है.

सुरेश ने कहा कि उसे चाय में कुछ नशीला पदार्थ पिला दिया गया, जिससे उसकी आंख नहीं खुली और आरती घर से गायब हो गई. वह सिर्फ इतना चाहता है कि अगर उसे जाना था तो तलाक लेकर जा सकती थी, मैं उसे नहीं रोकूंगा, लेकिन इस तरह से घर से पैसे और जेवरात चोरी कर भागकर उसने बहुत गलत किया है.

तो वहीं, सुरेश की मां और बहन ने बताया कि शादी के लिए उन्होंने बिचौलियों को 70 हजार रुपए भी दिए थे. घर में कोई कमी नहीं छोड़ी गई. उसने जैसे रहना चाहा वैसे उसको रखा गया. अब घर से पैसे और जेवरात चोरी करके भागकर उसने हमारा विश्वास तोड़ा है और समाज में इज्जत खराब की है.

उन्होंने आरोप लगाया कि वह किसी गिरोह की सदस्य है और पहले भी कई परिवारों के साथ इस तरह की हरकत करके जा चुकी है. हालांकि उन्होंने शादी को कोर्ट में रजिस्टर्ड कराया था, लेकिन उसके बावजूद वह यहां से भाग गई.

WATCH LIVE TV

Trending news