उधार के 25 हजार रुपये को लेकर हुआ विवाद तो सगे भाई के सिर में मारी गोली
Advertisement

उधार के 25 हजार रुपये को लेकर हुआ विवाद तो सगे भाई के सिर में मारी गोली

पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने सगे भाई की हत्या करने के बाद शव को नहर में फेंक दिया और थाने में उसके लापता होने का मामला दर्ज करा दिया, ताकि किसी को उन पर शक न हो. 

सीआईए पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी (मास्क लगाए).

रुश्तम जाखड़/ पलवल : आदर्श कॉलोनी निवासी लोकेश उर्फ लक्की के लापता होने और बाद में 4 सितंबर को हसनपुर थाना क्षेत्र से गुजर रही शेख साई (आगरा कैनाल) नहर से उसका शव मिलने के मामले को सीआईए पुलिस ने सुलझा लिया है.

लोकेश की गोली मारकर हत्या करने के बाद उसका शव नहर में फेंक दिया गया था. पुलिस ने इस मामले में लोकेश के दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल कार को भी बरामद कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद दो दिन के रिमांड पर लिया है.

सीआईए इंचार्ज अशोक कुमार ने बताया कि 4  सिंतबर को कैंप थाना पुलिस ने आदर्श कॉलोनी निवासी लोकेश उर्फ लक्की के लापता होने का मामला दर्ज किया था. यह केस लोकेश के भाई सुरेंद्र उर्फ विक्की की शिकायत पर दर्ज किया गया था.उसी दिन लोकेश का शव आगरा कैनाल से बरामद किया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि लोकेश की मौत गोली लगने से हुई. हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच सीआईए पुलिस को दी गई.

WATCH LIVE TV

 जांच के दौरान लोकेश के दोनों भाइयों- सुरेंद्र व हरेंद्र के बयानों में अंतर पाया गया. जब दोनों से कड़ी पूछताछ की गई तो सारे मामले से पर्दा उठ गया. सुरेंद्र ने पुलिस को बताया कि भाई लोकेश के उस पर 25 हजार रुपये उधार थे.

31 अगस्त को लोकेश उससे अपने रुपये मांगने लगा. जब सुरेंद्र ने रुपये देने से मना किया तो लोकेश ने उस पर पिस्तौल तान दी. इसी दौरान सुरेंद्र ने पिस्तौल छीनकर लोकेश के सिर में गोली मार दी.

गोली चलने की आवाज सुनकर कमरे में पढ़ रहा दूसरा भाई हरेंद्र बाहर आया. फिर दोनों ने पकड़े जाने के दर से शव को ठिकाने लगाने की योजना बना ली. दोनों लोकेश का शव सेंट्रो कार में डालकर ले गए और उसे नहर में फेंककर चले गए. 

हथियार बरामद करेगी पुलिस

लोकेश के शव को नहर में फेंकने के लिए ले जाते समय सुरेंद्र कार को चला रहा था और हरेंद्र स्कूटी से आगे-आगे चलकर रास्ता साफ होने की जानकारी दे रहा था. रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से हत्या में प्रयोग हथियार व स्कूटी बरामद की जाएगी. 

Trending news