देसी क्वीन Sapna Chaudhary के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट, बढ़ सकती हैं मुश्किलें
Advertisement

देसी क्वीन Sapna Chaudhary के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

हरियाणा की सबसे फेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के फैंस देश से लेकर विदेश में तक मौजूद है. सपना की एक अदा लाखों फैंस के दिलों को छू जाती है.

देसी क्वीन Sapna Chaudhary के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

नई दिल्ली: हरियाणा की सबसे फेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के फैंस देश से लेकर विदेश में तक मौजूद है. सपना की एक अदा लाखों फैंस के दिलों को छू जाती है. लेकिन, इस बार सपना ने ऐसा करनामा कर दिया हैं जिस वजह से सपना के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी (Arrest Warrant Against) जारी हो चुका है.

खबरों की मानें तो एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी (Additional Chief Judicial Magistrate Shantanu Tyagi) ने लखनऊ के एक मामले में सपना चौधरी के खिलाफ ये वारंट जारी किया है. डांसर और सिंगर सपना की एक शिकायत पर लखनऊ कोर्ट में यह एक्शन लिया गया है और इस मामले की अगली सुनवाई तक पुलिस को एक्शन लेने के लिए कहा गया है.

इसी के साथ एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी ने इस वारंट को जारी करते हुए कहा है कि मामले की अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी. कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस सपना को गिरफ्तार करके कोर्ट के सामने पेश करेगी. तो वहीं, इस मामले में FIR दर्ज होने के बाद खुद सपना ने शिकायत को खारिज करने के लिए अर्जी दी थी.

WATCH LIVE TV

जानें, क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि 3 साल पहले यानी की 2018 में सपना चौधरी के खिलाफ 14 अक्टूबर को आशियाना पुलिस स्टेशन में ये शिकायत दर्ज की गई थी. उन्होंने यह आरोप लगाया था कि 13 अक्टूबर को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक का शो ऑर्गेनाइज किया गया था. लेकिन, सपना इस शो में नहीं पहुंची.

जानकारी के मुताबिक सपना के अलावा इस कार्यक्रम में जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्यय जैसे नाम भी शामिल हैं. इस शो के लिए दर्शकों ने 300-300 रुपए के टिकट खरीदे थे. इतना ही नहीं सपना की एक झलक पाने के लिए हजारों फैंस इस शो में पहुंचे थे. लेकिन, सपना चौधरी रात 10 बजे तक नहीं पहुंची, जिसके बाद लोगों ने वहां जमकर हंगामा किया. इसके बाद भी उनके पैसे वापस नहीं मिले.

Trending news