ऑनलाइन शुरू हुए प्यार, इकरार और फिर शादी के बाद सामने आया ये भयानक चेहरा और फिर...
Advertisement

ऑनलाइन शुरू हुए प्यार, इकरार और फिर शादी के बाद सामने आया ये भयानक चेहरा और फिर...

छह महीने पहले कनाडा में रह रहे एक युवक की ऑनलाइन मुलाकात सिरसा की एक युवती से होती है. फिर बातों ही बातों में दोनों एक-दूजे को दिल दे बैठते हैं.

सिरसा पुलिस ने आरोपी साहिल को दिल्ली एयरपोर्ट पर धर दबोचा.

विजय कुमार/ सिरसा : छह महीने पहले कनाडा में रह रहे एक युवक की ऑनलाइन मुलाकात सिरसा की एक युवती से होती है. फिर बातों ही बातों में दोनों एक-दूजे को दिल दे बैठते हैं. एक समय ऐसा भी आता है, जब दोनों एक-दूसरे का जीवनभर साथ निभाने का फैसला कर लेते हैं और परिवार की रजामंदी मिलने के बाद दोनों शादी कर लेते हैं, लेकिन यह इस 'फिल्म' की हैप्पी एंडिंग नहीं है.

इसकी स्क्रिप्ट पर्दे के पीछे बैठकर कुछ और ही लिखी गई थी. इसके दूसरे पार्ट में नवविवाहिता की शिकायत मिलने के बाद सिरसा पुलिस की एंट्री होती है और उसे छोड़कर कनाडा भाग रहे उसके पति को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लेती है.  

आइए अब आपको शुरू से पूरी कहानी बताते हैं. सिरसा सिविल लाइन थाना प्रभारी रामनिवास ने बताया कि शुक्रवार देर शाम न्यू हाउसिंग बोर्ड में रहने वाली एक युवती परिवार सहित सिरसा पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची और उन्हें एक शिकायत दी.

WATCH LIVE TV

युवती ने बताया कि 6 महीने पहले कनाडा में रह रहे युवक साहिल खुराना से उसकी ऑनलाइन मुलाकात हुई. साहिल सिरसा का ही रहने वाला है फिर दोनों में बात होने लगी. परिवार की रजामंदी से दोनों की सगाई भी हो गई. 18 नवंबर को साहिल सिरसा आया, जिसके बाद दोनों परिवारों ने उनकी शादी करा दी.

आरोप है कि शादी के बाद ससुराल पक्ष ने युवती के घर वालों से से 30 लाख रुपये की डिमांड की तो उन्हें शक हुआ. इसके बाद लड़की के घर वालों ने साहिल, उसके माता-पिता,भाई, जीजा और बहन के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया. इस बीच जब उन्होंने युवक और उसके परिवार से संपर्क करना चाहा तो नहीं हुआ. 

शिकायत सुनने के बाद पुलिस अधीक्षक ने तुरंत कार्रवाई का आदेश दिया. इसके बाद सिविल लाइन थाना पुलिस ने एक टीम को दिल्ली एयरपोर्ट भेजा, जिसने नवविवाहिता को छोड़कर कनाडा भागने की कोशिश कर रहे साहिल खुराना को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि बाकी आरोपियों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

 

 

 

Trending news