छेड़छाड़ करने से रोकने पर मनचलों ने दंपति को घर में घुसकर पीटा
Advertisement

छेड़छाड़ करने से रोकने पर मनचलों ने दंपति को घर में घुसकर पीटा

पानीपत में लूटपाट स्नैचिंग रेप की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती है. लेकिन इस बार मनचले युवकों पर महिला को गलत कमेंट कसने व छेड़छाड़ करने के आरोप लग रहे हैं

छेड़छाड़ करने से रोकने पर मनचलों ने दंपति को घर में घुसकर पीटा

राकेश भयाना/पानीपतः पानीपत में लूटपाट स्नैचिंग रेप की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती है. लेकिन इस बार मनचले युवकों पर महिला को गलत कमेंट कसने व छेड़छाड़ करने के आरोप लग रहे हैं जब महिला के पति ने उन मनचले युवकों को ऐसा न करने से रोका तो मनचलों ने सुबह 5 बजे उनके घर जाकर पति-पत्नी को पीट दिया.

मामला पानीपत की दुर्गा कॉलोनी का है, जहां रात 9.30 बजे विवाहिता अपने रिश्तेदार के घर जा रही थे तो उसी कॉलोनी के रहने वाले कुछ मनचले युवकों ने उस पर गलत कमेंट कसने शुरू कर दिए. मनचले युवक यहीं नहीं रुके. उन्होंने महिला के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी जब महिला ने इसका विरोध किया तो मनचलों द्वारा महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी.

पीड़िता के पति ने बताया कि पत्नी अपनी बहन के घर से रात को लगभग 9.30 बजे आ रही थी. पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने पत्नी का पीछा करने के साथ गलत कमेंट करने लगे. पीड़ित ने बताया कि पत्नी व युवक की आपस में मारपीट शुरू हो गई तब मैं बीच-बचाव कर घर आया गया. तब इसकी पुलिस में शिकायत दी.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने तब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. अभी मामला शांत भी नहीं हुआ था कि मनचले युवक घर सुबह 5 बजे घर पहुंचकर हम दोनों को खूब पीटा. उन्होंने कहा कि युवक अपराधी किस्म के हैं व बार-बार धमकी भी दे रहे हैं. पीड़ित पति-पत्नी ने पुलिस प्रशासन से सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

उधर किला थाने के एसएचओ महिपाल ने बताया कि पड़ोस का आपस मे झगड़ा हुआ था. महिला ने पड़ोसी के खिलाफ मारपीट व छेड़छाड़ की शिकायत दी है. एसएचओ ने बताया कि महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news