Horoscope Today 10 April 2023: मेष, कुंभ सहित इन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ, जानें क्या है आपका राशिफल?
Advertisement

Horoscope Today 10 April 2023: मेष, कुंभ सहित इन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ, जानें क्या है आपका राशिफल?

Horoscope Today 10 April 2023: आज 10 अप्रैल है और दिन सोमवार है. जानें क्या है आपका आज का राशिफल?

Horoscope Today 10 April 2023: मेष, कुंभ सहित इन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ, जानें क्या है आपका राशिफल?

Horoscope Today 10 April 2023, Aaj Ka Rashifal: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. आज 10 अप्रैल है और दिन सोमवार है. ये दिन महादेव को समर्पित है. इस दिन लोग विधि-विधान से शिव जी की पूजा-अर्चना करते हैं. ऐसे में आज की इस खबर में बताएंगे आज किन राशि वालों को लाभ होगा और किन राशि वालों को सावधान रहने की जरूरत.    

PM Narendra Modi AI Images: अगर पीएम नरेंद्र मोदी किसी और पेशे में होते तो देखिए कैसे दिखते?

कन्या राशि: कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है.  नौकरी में बदलाव की संभावना बन रही है. जो युवा काम की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें अपने किसी परिचित के द्वारा काम मिलेगा. वहीं, अगर आप कहीं निवेश करने का प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपकी राशि के हिसाब सही नहीं है.

मेष राशि: मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन ठीक ठाक दिख रहा है. नौकरी कर रहे लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. साथ ही तरक्की के अवसर मिलेंगे. अगर आप कोई नया कार्य करने का सोच रहे हैं तो आपको लाभ मिल सकती है. वहीं मां के साथ समय गुजारें, उन्हें अच्छा लगेगा.

कुंभ राशि: इन जातकों के लिए आज का दिन ठीक है. काम में व्यस्तता बनी रहेगी. परिवार का महौल अच्छा रहेगा. जॉब कर रहे छात्रों को तरक्की मिलेगी. हालांकि सेहत को लेकर सचेत रहें. कारोबार से आय में वृद्धि होगी.

तुला राशि: आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. बिजनेस में अटके हुए प्रोजेक्ट टाइमली कंप्लीट हो सकते हैं. हालांकि , हेल्थ को लेकर कुछ दिक्क आपकी परेशानियां बढ़ा सकते है. वहीं, युवाओं के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी भर रहेगा.

मकर राशि: मकर राशि वाले जातकों का दिन सही रहेगा. बिजनेस में थोड़ा तनाव हो सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार और दोस्तों के साथ कहीं घूमने भी जा सकते हैं.  रोमांटिक खयालों को हर किसी को बताने से बचें. पति-पत्नी का रिश्ता पहले से और अच्छा होगा. अविवाहित लोगों के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी. वहीं,  बुजुर्गों की सेहत थोड़ी खराब रह सकती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

Watch Live

Trending news