Himachal: हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी को लेकर जारी हुआ अलर्ट, CM सुक्खू ने कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1536136

Himachal: हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी को लेकर जारी हुआ अलर्ट, CM सुक्खू ने कही ये बात

Himachal Weather Update:  हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी को लेकर CM सुख्खू ने कही ये बात. अगले कुछ दिनों बर्फबारी का अलर्ट जारी.

Himachal: हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी को लेकर जारी हुआ अलर्ट, CM सुक्खू ने कही ये बात

Himachal Weather Update: हिमाचल प्रदेश (Himachal Weather Alert) में आज शाम से मौसम करवट बदलेगा. जहां ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बारिश की संभावना है वहीं मैदानी इलाकों में बारिश होगी. साथ ही 2 दिन तक वेस्टर्न डिस्टरबेंस के कारण इस बार पक्षिम विक्षोभ लाइट टू मॉडरेट रहेगा, जिसके बाद 24 और 25 को भारी बर्फबारी होने की संभावना है. वहीं, मैदानी इलाकों में विजिबिलिटी भी काफी कम रहने वाली है. 

हिमाचल में मौसम को देखते हुए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू (Himachal CM Sukhvinder Sukhu) ने कहा कि, हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी को लेकर अलर्ट जारी किया गया है, जिसके लिए प्रदेश सरकार तैयार है, सभी विभागों को आदेश दे दिए गए हैं. जहां भी बर्फबारी के कारण सड़कें जाम होती हैं उन्हें साफ करें और आसपास के इलाकों पर नजर बनाए रखें. 

IMD शिमला  सुरेंद्र पॉल ने बताया कि, पिछले 24 घंटे में ऊपरी 3-4 जिलों में बर्फबारी हुई है. आज रात बर्फबारी की संभावना है. 23 जनवरी से 27 तक का पश्चिमी विक्षोभ काफी ताकतवर है. उससे पूरे प्रदेश में बारिश और बर्फबारी की संभावना है. बादल के कारण तापमान में बढ़त्तरी हो रही है. 

Rashami Desai: डीप नेक ड्रेस में रश्मि देसाई ने कराया फोटोशूट, हाथों में फूल थामें दिए हॉट पोज

बता दें, लगातार बर्फबारी से कई सारे रोड बंद हो गए हैं. जिससे लोगों को सफर करने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इसके साथ ही पेयजल की भी समस्या लोगों में देखने को मिली. वहीं ट्र्रांसफॉर्म भी ठप पड़े हैं. इतना ही नहीं, जम्मू-कशमीर से लेकर उत्तराखंड, हिमाचल, उत्तर प्रदेश तक शीतलहर का कहर जारी है. तमाम ट्रेन इसवक्त लेट से चल रही हैं, तो वहीं कई फ्लाइट भी देरी से उड़ान भर रही है. 

Watch Live

Trending news