Brahmastra: रौद्र रूप में नजर आए सदी के महानयाक अमिताभ बच्चन, ब्रह्मास्त्र से पहला लुक आया सामने
Advertisement

Brahmastra: रौद्र रूप में नजर आए सदी के महानयाक अमिताभ बच्चन, ब्रह्मास्त्र से पहला लुक आया सामने

Amitabh Bachchan First Look from Brahmastra:  फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) से एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का पहला लुक आउट कर दिया गया है. इस पोस्टर में महानयाक का रौद्र रूप देखने को मिल रहा है. 

Brahmastra: रौद्र रूप में नजर आए सदी के महानयाक अमिताभ बच्चन, ब्रह्मास्त्र से पहला लुक आया सामने

Amitabh Bachchan First Look from Brahmastra: फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) से एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का पहला लुक आउट कर दिया गया है. इस पोस्टर में महानयाक का रौद्र रूप देखने को मिल रहा है. बता दें, इस फिल्म में बिग बी (Big B) एक गुरू की भूमिका में फैंस को नजर आने वाले हैं. जो अपनी शक्तियों से बुरी ताकत का सामना करेंगे. इस पोस्टर को एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt Instagram) ने अपने सोशल अकाउंट से शेयर किया है. जिसे लोगों से काफी प्यार मिल रहा है. आप भी देखिए यह जबरदस्त फोटो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

काफी लंबे समय से फैंस को इस फिल्म का इंतजार है. लोग दिल थामें इस मूवी का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म के मेकर्स अब धीरे-धीरे दर्शकों का इंतजार कम करने का काम कर रहे हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और मौनी रॉय (Mouni Roy) के बाद अब गुरुवार को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का लुक भी रिलीज किया गया है. जिसे देखकर हर तरफ लोग एक्टर की तारीफ कर रहे हैं. 

इस पोस्टर को फिल्म मेकर्स, एक्टर अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, करण जौहर सभी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसके बाद से हर तरफ सोशल मीडिया पर यह पोस्टर जमकर वायरल हो रहा है. इस पोस्टर में साफ देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन के चेहरे पर कितना तेज है. साथ ही उनके हाथ में शस्त्र भी दिख रहा है. 

करण जौहर ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है कि, गुरू है गंगा ज्ञान की. काटे भाव का पाश...गुरू उठा ले अस्त्र जब. करे पाप का नाश. एक ऐसी रोशनी जिसमें है..हर अंधेरे को हराने की शक्ति. इस कैप्शन से ये तो साफ है कि फिल्म में बिग बी एक गुरू की भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

बता दें, फिल्म का टीजर पहले रिलीज हो चुका है. अब ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर 15 जून को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. साथ ही यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी.   

Watch Live

Trending news