कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा से भरा अपना नामांकन पत्र, जीत को लेकर दिखे आश्वस्त
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2418116

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा से भरा अपना नामांकन पत्र, जीत को लेकर दिखे आश्वस्त

Ballabhgarh Vidhansabha BJP Candidate: कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा से शुक्रवार को अपना नामांकन पत्र भरा. वहीं, वो अपनी जीत को लेकर आश्वस्त दिखे. 

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा से भरा अपना नामांकन पत्र, जीत को लेकर दिखे आश्वस्त

Faridabad News: फरीदाबाद में बल्लभगढ़ विधानसभा से तीसरी बार बीजेपी की टिकट मिलने के बाद आज निवर्तमान कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने अपने बल्लभगढ़ के सेक्टर 2 कार्यालय पर परिवार और अपने समर्थकों के साथ पहले हवन किया फिर वह बल्लभगढ़ के बीच बाजार से होते हुए अपने समर्थकों के साथ बल्लभगढ़ एस डी एम कार्यालय पहुंचे ,जहां पर उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया.

बता दें, कि आज फरीदाबाद में सबसे पहले हुए नामांकन में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को पहुंचना था, लेकिन किन्हीं कारणों नायब सिंह सैनी मूलचंद शर्मा के नामांकन में नहीं पहुंच सके. हालांकि मूलचंद शर्मा के नामांकन में केंद्र राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के साथ जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा के साथ पूर्व महामंत्री संदीप जोशी भी उपस्थित रहे.

गौरतलब है कि बल्लभगढ़ विधानसभा से बीजेपी की टिकट पर 2014 में मूलचंद शर्मा चुनाव लड़े और भारी मतों से विजए हुए. दूसरी बार भी बीजेपी ने 2019 में उन पर विश्वास जताया और फिर वह विजय हुए इसके बाद उन्हें कैबिनेट में मंत्री पद से नवाजा गया. फिर 2024 में इस बार भी बीजेपी ने उन्हें पर विश्वास जताते हुए तीसरी बार उन्हें टिकट दी है और तीसरी बार टिकट मिलने के बाद भी मूलचंद शर्मा अपनी जीत को लेकर आश्वस्त है.

इस मौके पर केंद्र राज्य मंत्री कि कृष्णपाल गुर्जर से जब बात की गई और पूछा गया की टिकट बटंवारे के बाद भाजपा में घमासान मचा हुआ है. बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता पार्टियों को छोड़कर जा रहे हैं. इस पर उन्होंने कहा कि बीजेपी की टिकट पाने वाले कार्यकर्ता और नेताओं की संख्या ज्यादा है. सभी को टिकट नहीं दी जा सकती. जीतने वाले उम्मीदवार को पार्टी ने टिकट दी है. यह पार्टी का फैसला है. इसलिए सभी को पार्टी के फैसले के साथ रहना चाहिए.

हालांकि कुछ समय के लिए टिकट न मिलने वालों की नाराजगी जरूर होती है. बाकी सब ठीक हो जाएगा. वहीं, जब उनसे पूछा गया कि पूर्व विधायक नागेंद्र भड़ाना ने एनआईटी 86 की टिकट को होल्ड किए जाने पर आरोप लगाते हुए कहा कि आपने पुत्र मोह के चलते एनआईटी 86 की टिकट को होल्ड कराया है. इस पर केंद्र राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने जवाब देते हुए कहा कि केवल एक सीट होल्ड नहीं हुई है. अभी तो केवल 67 सीटें ही डिक्लेअर हुई है. पार्टी जिसको भी टिकट देती है. वह उसके साथ खड़े होंगे और पुरजोर उसका समर्थन करेंगे. एक नहीं फरीदाबाद लोकसभा की नौ की नौ सीटों पर टिकट मिलने वाले प्रत्याशियों के साथ होंगे और उनका समर्थन करेंगे.

रिपोर्ट- अमित चौधरी, बल्लभगढ़

Trending news