नालागढ़ में वकीलों पर बनाए गए झूठे केसों को लेकर SDM से मिले बार एसोसिएशन के सदस्य, जानें मामला
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2041985

नालागढ़ में वकीलों पर बनाए गए झूठे केसों को लेकर SDM से मिले बार एसोसिएशन के सदस्य, जानें मामला

Nalagarh News in Hindi: नालागढ़ में बीते दिनों रास्ते को लेकर दो गुटों में विवाद हुआ था. ऐसे में पुलिस ने कई वकीलों पर केस दर्ज किए थे. जिसे लेकर आज बार एसोसिएशन के सदस्य एसडीएम से मिले. 

नालागढ़ में वकीलों पर बनाए गए झूठे केसों को लेकर SDM से मिले बार एसोसिएशन के सदस्य, जानें मामला

Nalagarh News: उपमंडल नालागढ़ के तहत झझरा गांव में बीते दिनों रास्ते को लेकर दो गुटों में विवाद हुआ था और विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया था कि दोनों गुटों में लाठी डंडे ईंटें भी खूब चली थी. जिस पर पुलिस ने कई वकीलों पर भी केस दर्ज किए थे. 

अब वकीलों पर किए गए झूठे केसों को लेकर बार एसोसिएशन नालागढ़ के सदस्य एकत्रित होकर एसडीएम नालागढ़ से मिले और उन्होंने एसडीएम नालागढ़ को एक ज्ञापन देकर वकीलों पर बनाए गए झूठे केसों को ख़ारिज करने एवं निष्पक्ष जांच की मांग उठाई है. 

आपको बता दें कि एसडीएम नालागढ़ दिव्यांशु सिंगल ने बार एसोसिएशन के सदस्यों को आश्वासन दिया है कि इस मामले की निष्पक्षता से जांच करवाई जाएगी और जो दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. मामले में जो निर्दोष पाया जाएगा उसके खिलाफ दर्ज किए गए मामलों को भी खारिज करवाने की कोशिश की जाएगी. 

इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए योगेश्वर राणा एवं बार एसोसिएशन के सदस्यों का कहना है कि झझरा गांव में बीते दिनों रास्ते को लेकर विवाद हुआ था. जिसके चलते ग्रामीणों ने उनके ऊपर जानलेवा हमले किए और उनका जबरन रास्ता रोका जा रहा था और उन्होंने कहा कि उनकी और उनके रिश्तेदारों को जबरन राजनीति के चलते झूठे केस में फंसाने की कोशिश की जा रही है. 

उन्होंने कहा की उनके चाचा जो कि पुलिस में नौकरी करते हैं वह कहीं बाहर थे उनका नाम भी झूठ लिखवाया गया है और कई ऐसे लोग हैं, जिनकों झूठ में फंसाने की कोशिश की जा रही है जो कि यहां नालागढ़ में उस दिन थे ही नहीं. उन्होंने कहा कि यह सारा विवाद मौजूदा एमएलए की ओर से रचा गया था और ग्रामीणों को भड़का कर उन्होंने रास्ते में पहले कई दिनों तक झडड़े करवाते रहे. उसके बाद दीवारें सड़कों में चुनवाई गई और जब उनकी राजनीति नहीं चमकी तो उन्होंने महिलाओं और ग्रामीणों को एकत्रित कर उनके खिलाफ भड़का दिया और उनके ऊपर हमले करवा दिए. 

उन्होंने कहा कि इस विवाद में पंजाब से भी गैंगस्टर बुलाए गए थे और उनके ऊपर अभी भी हमले हो सकते हैं. उन्होंने एसडीएम नालागढ़ से वकीलों एवं उनके रिश्तेदारों पर किए गए झूठे केसों को खारिज करने की मांग उठाई और साथ ही मामले में जो आरोपी है. उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी मांग उठाई गई है. 

योगेश्वर राणा ने कहा कि जिस महिला द्वारा उनके ऊपर जाति सूचक शब्द बोलने के आरोप लगाए जा रहे हैं. वह बिल्कुल झूठ है इस तरह की ना तो किसी महिला से उनकी बातचीत हुई और ना ही उस महिला को वह कभी मिले हैं. उन्होंने कहा कि उनके ऊपर पूर्व विधायक द्वारा राजनीति के चलते जाति सूचक बोलने के झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं. 

Trending news