शिमला पुलिस की बड़ी कामयाबी, चिट्टे की तस्करी करने वाले एक अंतर राज्यीय गिरोह को पकड़ा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2322987

शिमला पुलिस की बड़ी कामयाबी, चिट्टे की तस्करी करने वाले एक अंतर राज्यीय गिरोह को पकड़ा

Shimla News: शिमला पुलिस ने युवाओं को निशाना बनाकर पंजाब से चिट्टे की तस्करी करने वाले एक अंतर राज्यीय गिरोह को पकड़ा है. 

शिमला पुलिस की बड़ी कामयाबी, चिट्टे की तस्करी करने वाले एक अंतर राज्यीय गिरोह को पकड़ा

Shimla News: शिमला पुलिस ने क्षेत्र के युवाओं को निशाना बनाकर पंजाब से चिट्टे की तस्करी करने वाले एक अंतर राज्यीय गिरोह को पकड़ा है. संजौली में गुरुवार शाम को हुई कार्रवाई में पंजाब के चार युवकों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही 169 ग्राम चिट्टा भी जब्त किया गया, जिसकी कीमत लगभग 25 से 30 लाख आंकी गई है.

आरोपियों की पहचान पंजाब के अमृतसर के रहने वाले अनिल, राहुल, दीपक और कर्ण के रूप में हुई है, जिन्हें स्थानीय नशेड़ियों को नशीले पदार्थ की आपूर्ति करने का प्रयास करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया था. एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने कई चौकियां स्थापित की है. गिरोह के वाहन को सफलतापूर्वक रोका. तस्करी के लिए इस्तेमाल की जाने वाली दवाएं और परिवहन दोनों को जब्त कर लिया.

मुख्यमंत्री सुक्खू कर रहे विधायकों को डराने का काम, सार्वजनिक मंचों से कह रहे CM तो मैं ही रहूंगा: अनुराग ठाकुर

बता दें, पंजाब से शिमला तक चिट्टे की बड़े पैमाने पर हो रही तस्करी ने गंभीर चिंता पैदा कर दी है क्योंकि यह क्षेत्र की युवा पीढ़ी के लिए एक बड़ा खतरा है. जवाब में पुलिस ने निगरानी बढ़ा दी है. साथ ही नाकेबंदी कर दी है. इसके अलावा शिमला में प्रवेश करने वाली बसों और अन्य वाहनों की तलाशी ली है.

यह हालिया गिरफ्तारी दो दिन पहले इसी तरह के ऑपरेशन के बाद हुई है, जहां टूटीकंडी क्रॉसिंग पर एक युवती सहित पांच लोगों को चिट्टे के साथ पकड़ा गया था. ढली थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और तस्करी के पूरे नेटवर्क को उजागर करने के लिए गहन जांच शुरू कर दी गई है.  प्रारंभिक जानकारी से पता चलता है कि आरोपी लंबे समय से इस अवैध व्यापार में शामिल थे. पंजाब से शिमला में चिट्टा लाते थे और इसे स्थानीय युवाओं को वितरित करते थे. 

रिपोर्ट- समीक्षा कुमारी, शिमला

Trending news