Bigg Boss 16: ग्रैंड फिनाले से पहले शो से बाहर होंगे Abdu Rozik! फैंस को लगा झटका
Advertisement

Bigg Boss 16: ग्रैंड फिनाले से पहले शो से बाहर होंगे Abdu Rozik! फैंस को लगा झटका

Bigg Boss 16 Abdu Rozik Exit: बिग बॉस के घर से अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) इस हफ्ते फैंस को 'अलविदा' कह सकते हैं. 

Bigg Boss 16: ग्रैंड फिनाले से पहले शो से बाहर होंगे Abdu Rozik! फैंस को लगा झटका

Bigg Boss 16 Abdu Rozik Exit:  बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)  सीजन जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है. वैसे वैसे शो से नई कहानी भी सामने आ रही है. ऐसे में फैंस को एक दुखी करने की खबर मिल रही है. बिग बॉस के घर में जहां लगभग सभी कंटेस्टेंट अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. वहीं इस घर के विदेशी मेहमान और कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक हर किसी का दिल जीत चुके हैं. हालांकि अब उनके चाहने वालों को झटका लगा है. 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) इस हफ्ते बिग बॉस को 'अलविदा' कहने वाले हैं. अब्दु पहले भी इस शो से बाहर आ चुके थे, लेकिन उस वक्त वो अपने एक प्रोफेशनल काम के लिए निकले थे, लेकिन इसबार वो हमेशा के लिए बिग बॉस के घर से बाहर जा रहे हैं. 

मामूली विवाद पर लेफ्टिनेंट कर्नल ने कर दी पत्नी की हत्या, फिर खुद को मारी गोली

'द खबरी' नाम के एक ट्विटर हैंडल ने एक ट्वीट कर दावा किया कि अब्दु शो से बाहर आ रहे हैं. ट्वीट में लिखा है, "अब्दु रोजिक 12 जनवरी को पुराने कमिटमेंट्स के चलते बिग बॉस 16 के घर से बाहर हो जाएंगे. कोई खास उन्हें बाहर निकालने के लिए आएगा और शो से उनका सफर यहीं खत्म हो जाएगा. "

Bigg Boss 16 फैमली स्पेशल में साजिद को देख रो पड़ी फराह खान, अब्दू-शिव से कही ये बात

इस पोस्ट के बाद से लोग अब्दु के शो ना छोड़ने की अपील कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अब्दु की टीम से अनुरोध है कि उन्हें बिग बॉस 16 के घर में रहने दिया जाए और हम अब्दु रोजिक को फिनाले में देखना चाहते हैं. दरअसल, छोटी से उम्र में अब्दु ने स्टारडम का नया मुकाम हासिल किया. लोग उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं. देश-विदेश से उनके लाखों फैंन उन्हें शो के फिनाले में देखना चाहते है. 

वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि, उसे रहने दो. अब्दु के बिना बिग बॉस बोरिंग है. वह ट्रॉफी के इतने करीब है, ऐसा मत करो. हम सभी उसकी यात्रा का वीडियो देखना चाहते हैं. हालांकि, अब 12 जनवरी को क्या ये सच में होगा या नहीं ये तो शो में ही पता चलेगा. 

Watch Live

Trending news