बिलासपुर 12वीं कक्षा के छात्र की नाले में बहने से हुई मौत, बरसात के दौरान नाले को पार करते वक्त हुई घटना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2428762

बिलासपुर 12वीं कक्षा के छात्र की नाले में बहने से हुई मौत, बरसात के दौरान नाले को पार करते वक्त हुई घटना

Bilaspur News: बिलासपुर के घुमारवीं उपमंडल से एक दुःखद खबर सामने आई  है. राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बरडी के 12वीं कक्षा के छात्र की नाले में बहने से मौत हुई. 

File photo

Bilaspur News: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला के घुमारवीं उपमंडल से एक दुखद खबर सामने आई है, जिसके तहत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशला बरड़ी के 12वीं कक्षा के एक छात्र की नाले में बहने से मौत हो गई है. 

वहीं मृतक की पहचान 17 वर्षीय शुभम पुत्र राजेंद्र कुमार निवासी गांव सलौण मौंडल डाकघर हरलोग के रूप में हुई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार शुभम सुबह घर से स्कूल गया था और दोपहर 3 बजे स्कूल में छुट्टी हुई. उस समय तेज बारिश हो रही थी, जिसके चलते स्कूली बच्चों को थोड़ी देर स्कूल में रोका गया ताकि बारिश रुकने के बाद ही वह घर जाएं. वहीं शुभम भी छुट्टी के बाद अपने दोस्त के साथ ही स्कूल में रुका था लेकिन उसका दोस्त बस से अपने घर चला गया और शुभम स्कूल से अकेला ही घर की तरफ चल पड़ा. 

वहीं, स्कूल से कुछ दूरी पर एक नाला पड़ता है व बारिश तेज होने के कारण नाले में पानी का बहाव तेज था और जैसे ही वह नाले को पार करने लगा तो वह पानी के तेज बहाव में बह गया. वहीं जब शुभम काफी देर तक घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजनों को चिंता हुई और वह शुभम की तलाश करने लगे.

स्कूल के रास्ते में जब तलाश शुरू हुई तो शुभम का बैग नाले में 50 मीटर आगे मिला, जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना प्रधान और पुलिस थाना घुमारवीं में दी. सूचना मिलते ही पुलिस टीम, फायर ब्रिगेड की टीम और आपदा प्रबंधन से संबंधित होमगार्ड के जवानों की टीम मौके पर पहुंची और शुभम की तलाश शुरू कर दी. 

वहीं देर रात तक उसे ढूंढा गया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका. उसके बाद शुक्रवार सुबह शुभम का शव भुलस्वाय पंप हाउस के समीप सोली खड्ड में मिला, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल घुमारवीं पहुंचाया, जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. 

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी घुमारवीं चंद्र पाल सिंह ने बताया कि वीरवार शाम सूचना मिली कि बरड़ी स्कूल का एक छात्र नाले में बह गया हैं. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया व देर रात तक उसे ढूंढा गया लेकिन उसका पता नहीं चला.

वहीं, आज सुबह छात्र का शव पंप हाउस के समीप सोली खड्ड में मिला है, जो कि शुभम का था और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया दिया गया है और घुमारवीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Trending news