कांग्रेस के इस प्रत्याशी पर सरकारी भूमि पर होटल निर्माण करवाने का देवेंद्र भुट्टो ने किया जिक्र
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2245148

कांग्रेस के इस प्रत्याशी पर सरकारी भूमि पर होटल निर्माण करवाने का देवेंद्र भुट्टो ने किया जिक्र

Una News: कुटलैहड़ भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र भुट्टो ने कांग्रेस प्रत्याशी विवेक शर्मा पर सरकारी भूमि पर होटल निर्माण करवाने का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि वे जल्द ही इस बात का खुलासा करेंगे.

 

कांग्रेस के इस प्रत्याशी पर सरकारी भूमि पर होटल निर्माण करवाने का देवेंद्र भुट्टो ने किया जिक्र

राकेश मल्ही/ऊना: कुटलैहड़ विधानसभा उपचुनाव में राजनीति दिन प्रतिदिन तेज होती जा रही है. दोनों ही तरफ से एक दूसरे पर आक्रामक शाब्दिक प्रहार का दस्तूर जारी है. कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों के प्रत्याशी जनता को अपनी-अपनी ओर रिझाने का प्रयास कर रहे हैं. इसी कड़ी में भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र भुट्टो भी छोटी-छोटी नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से लोगों से मिल रहे हैं और पार्टी की नीतियों के आधार पर जनता से वोट मांग रहे हैं.

रविवार को नुक्कड़ सभाओं को किया संबोधित
भुट्टो ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती के साथ रविवार को कुछ नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया. भुट्टो ने इस दौरान जनता को यह समझाने का प्रयास किया कि कांग्रेस को अलविदा कह कर राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को मत नहीं देने के पीछे का कारण कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रभु श्रीराम का विरोध करना था. 

ये भी पढ़ें- Sports News: घरेलू क्रिकेट को बेहतर बनाने के लिए बीसीसीआई कर रहा खास प्लान

कांग्रेस की बजाय पीएम मोदी की नीतियों को किया पसंद
उन्होंने जनता द्वारा पीएम मोदी की नीतियों को पसंद किए जाने का दावा किया. भुट्टो ने विवेक शर्मा पर अधूरे ज्ञान होने का आरोप लगाते हुए टेंडर प्रक्रिया का भी पूरा ज्ञान नहीं होने का आरोप लगाया. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी और उनके परिवार पर केवल टिकट मिलने की दशा में ही कांग्रेसी को वोट देने का दावा किया.  

कांग्रेस प्रत्याशी विवेक शर्मा पर लगाया आरोप
भाजपा उम्मीदवार ने चुनाव प्रचार में जनता से भरपूर समर्थन मिलने का दावा किया और कांग्रेस प्रत्याशी विवेक शर्मा पर आधारहीन तथ्यहीन बयानबाजी किए जाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार मुख्यमंत्री सुक्खू के विरुद्ध मानहानि का मामला दर्ज कराया है उसी प्रकार वह कांग्रेस प्रत्याशी के विरुद्ध भी केस दर्ज कर सकते हैं. यही नहीं भुट्टो ने इशारों-इशारों में कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा सरकारी भूमि पर हवेली के नाम से होटल निर्माण किए जाने का जिक्र भी किया, जिसका खुलासा उन्होंने जल्द ही किए जाने का दावा भी किया.  

WATCH LIVE TV

Trending news