Sunil Shetty: नाग पंचमी पर सुनील शेट्टी ने मंगलुरु में घर पर की पूजा, शेयर किया नाग देवता का वीडियो
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2376436

Sunil Shetty: नाग पंचमी पर सुनील शेट्टी ने मंगलुरु में घर पर की पूजा, शेयर किया नाग देवता का वीडियो

Nag Panchami 2024: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने मंगलुरु वाले घर में 'नाग पंचमी' की पूजा रखी. जिसकी वीडियो एक्टर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की. 

Sunil Shetty: नाग पंचमी पर सुनील शेट्टी ने मंगलुरु में घर पर की पूजा, शेयर किया नाग देवता का वीडियो

Nag Panchami 2024: पूरे देश में शुक्रवार को नाग पंचमी मनाई जा रही है. हिंदू धर्म में त्योहार का खास महत्व है. इस मौके पर लोग अपने घरों में विभिन्न अनुष्ठानों का आयोजन करते हैं. अभिनेता सुनील शेट्टी ने कर्नाटक के मंगलुरु के मुल्की वाले अपने घर पर एक पूजा रखी, जिसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

सुनील शेट्टी ने 'नाग पंचमी' पूजा की झलक इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कहा, "नाग देवता हम पर अपनी कृपा बरसाते हैं और हमारी भूमि तथा परिवारों की रक्षा करते हैं. नाग पंचमी में सांपों की पूजा की जाती है और यह हिंदू कैलेंडर के अनुसार, यह सावन महीने के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि को मनाई जाती है.

वीडियो में उनके मंगलुरु वाले घर की झलक देखने को मिल रही है, जिसमें एक पुजारी 'नाग' की मूर्तियों की पूजा कर रहे हैं. साथ ही फूल-फल और आरती उतार रहें. एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि मंगलुरु, मुल्की, घर. हमारे नागा कट्टे में नाग पूजा. एक पवित्र स्थान जहां भक्ति और भगवान का मिलन होता है. यहां नाग देवता अपना आशीर्वाद देते हैं, हमारी भूमि, हमारे परिवारों की रक्षा करते हैं. 

उनके वीडियो पर एक फैन ने कमेंट में लिखा, मंगलुरु की परंपराओं और अपनी विरासत को जिस तरह से आप पेश कर रहे हैं, वह मुझे बहुत पसंद आया.साथ ही एक और फैंस ने लिखा कि आप और आपका परिवार रीति-रिवाजों से कितना जुड़ा हुआ है. ये देखकर अच्छा लगता है. 

जानकारी के लिए बता दें, सुनील शेट्टी को इंडस्ट्री में 30 साल से ज्यादा हो गए हैं. उन्होंने अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. दिव्या भारती के साथ 1992 में 'बलवान' से हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने वाले सुनील को 'वक्त हमारा है', 'दिलवाले', 'अंत', 'मोहरा', 'गोपी किशन', 'कृष्णा', 'रक्षक', 'बॉर्डर', 'जज मुजरिम', ''हेरा फेरी', 'रिफ्यूजी', 'धड़कन', 'प्यार इश्क और मोहब्बत', 'आवारा पागल दीवाना', 'जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी', 'एलओसी कारगिल' और 'हलचल' जैसी फिल्मों में देखा गया. 

हाल ही में सुनील 'ऑपरेशन फ्राइडे' में नजर आए. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और नीतू चंद्रा लीड रोल में हैं. फिलहाल, उनके पास 'वेलकम टू द जंगल' और 'हेरा फेरी 3' है.

रिपोर्ट- आईएएनएस

Trending news