Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर को लेकर आई बड़ी खबर, जानें डिटेल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2319751

Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर को लेकर आई बड़ी खबर, जानें डिटेल

Kulwinder Kaur: हिमाचल के मंडी से सासंद कंगना रनौत को कथित तौर से थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर अभी भी निलंबित हैं. 

Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर को लेकर आई बड़ी खबर, जानें डिटेल

Kangana Ranaut Slap Case: चंडीगढ एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस और हिमाचल के मंडी से सासंद कंगना रनौत को कथित तौर से थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर के ट्रांसफर को लेकर खबरे सामने आ रही थी. हालांकि, इन अटकलों के बीच सीआईएसएफ ने इन सभी दावों पर विराम लगाया है. 

जानकारी के अनुसार, सीआईएसएफ ने कहा कि भाजपा सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफस कॉन्स्टेबल कौर अभी भी निलंबित हैं और उनके खिलाफ विभागीय जांच अभी भी जारी है.

Paonta Sahib Flood: बाता नदी में आई बाढ़, झोपड़ियों सहित लोगों का बह गया सब कुछ!

क्या है पूरा मामला?
हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद कंगना रनौत जब दिल्ली आ रहीं थी. इस दौरान जब वह चंडीगढ़ के शहीद भगत सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंची तो चैकिंग के दौरान एक CISF की महिला गार्ड ने उन्हें थप्पड़ मार दिया, जिसका नाम कुलविंदर कौर है.

वहीं, महिला गार्ड के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. वीडियो में कुलविंदर कौर कहते हुए नजर आ रही हैं कि पंजाब में किसान आंदोलन के दौरान पंजाबी महिलाओं के बारे में की गई अपमानजनक टिप्पणी के कारण ऐसा किया है. 

कंगना रनौत ने इसके खिलाफ कहा कि उन्हें CISF कर्मी कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मारा है. कंगना की ओर से पुलिस को शिकायत दी गई है. कंगना की शिकायत के बाद महिला गार्ड कुलविंदर को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ के लिए सीआईएसएफ कमांडेंट दफ्तर ले जाया गया है. 

आपको बता दें, कुलविंदर कौर पंजाब के सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली हैं.  पिछले दो साल से चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर तैनात थीं.  वह सीआईएसएफ के एक अन्य जवान से विवाहित हैं और उनके दो बच्चे हैं. फिलहाल इस थप्पड़ कांड के बाद से वो सस्पेंड हैं. 

Trending news