Rampur Cloudburst News: रामपुर में देर रात फटा बादल, हालात बद से बदतर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2388138

Rampur Cloudburst News: रामपुर में देर रात फटा बादल, हालात बद से बदतर

बीती रात शिमला में रामपुर के तकलेच पंचायत के अंतर्गत आने वाले डमराली में बादल फट गया, जिसके बाद देर रात उपायुक्त अनुपम कश्यप और पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार गांधी नोगली पहुंचे. यहां उपायुक्त ने डमराली में फटे बादल से नाले में बढ़े पानी की स्थिति का जायजा लिया.

Rampur Cloudburst News: रामपुर में देर रात फटा बादल, हालात बद से बदतर

Rampur Cloudburst News: बीती रात शिमला में रामपुर के तकलेच पंचायत के अंतर्गत आने वाले डमराली में बादल फट गया, जिसके बाद देर रात उपायुक्त अनुपम कश्यप और पुलिस  अधीक्षक संजीव कुमार गांधी नोगली पहुंचे. यहां उपायुक्त ने डमराली में फटे बादल से नाले में बढ़े पानी की स्थिति का जायजा लिया. उपायुक्त अनुपम कश्यप ने कहा कि इस घटना से अभी तक जान माल का नुकसान नहीं हुआ है. जिला प्रशासन हर स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है.

बादल फटने से बागवानों की भी बढ़ी परेशानी
बादल फटने से रामपुर रोहडू संपर्क मार्ग चार जगहों से अवरुद्ध हो गया. तकलेक उप तहसील मार्ग भी अवरुद्ध हो गया. इतना ही नहीं, बादल फटने सेब बागवानों की भी मुश्किलें बढ़ गई हैं. सेब सीजन जोरों पर है. दर्जनों पंचायत प्रभावित हुई हैं. तकलेच के पास करीब 30 मीटर वाहन मार्ग बह गया. पैदल आवाजाही भी ठप है. मार्ग को खोलने का कार्य तेज हो गया है.

भारी बारिश के कारण ऊना में टूटा पुल
वहीं, ऊना संतोषगढ़ मार्ग पर रामपुर गांव में बना पुल देर रात भारी बारिश होने के कारण टूट गया. पुल टूटने से संतोषगढ़ की तरफ से आने वाला ट्रैफिक पूरी तरह बाधित हो गया. बता दें, जहां से कुछ किलोमीटर की दूरी पर इंडियन ऑयल का तेल का डिपो है, जहां से पेट्रोल और डीजल की सप्लाई टैंकरों के माध्यम से की जाती है. 

इसके साथ ही एचआरटीसी की वर्कशॉप के साथ सेना से रिटायर कर्मचारियों का हॉस्पिटल भी है. फॉरेस्ट डिपार्टमेंट का ऑफिस भी इसी पुल के आगे है. पुल टूटने के कारण अब यहां से गुजरने वाले लोगों को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. लोग अब आवाजाही के लिए वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल कर रहे हैं.  

 

Trending news