वाटर स्पोर्ट्स सेंटर बिलासपुर को अन्य जिले में शिफ्ट करने की संभावनाओं पर CM जयराम ने लगाया लगाम
Advertisement

वाटर स्पोर्ट्स सेंटर बिलासपुर को अन्य जिले में शिफ्ट करने की संभावनाओं पर CM जयराम ने लगाया लगाम

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक दिवसीय दौरे पर शनिवार को बिलासपुर जिला में नैनादेवी विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. इस दौरान उन्होंने क्षेत्रवासियों को करोड़ों रुपये की योजनाओं की सौगात दी.

वाटर स्पोर्ट्स सेंटर बिलासपुर को अन्य जिले में शिफ्ट करने की संभावनाओं पर CM जयराम ने लगाया लगाम

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक दिवसीय दौरे पर शनिवार को बिलासपुर जिला में नैनादेवी विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. इस दौरान उन्होंने क्षेत्रवासियों को करोड़ों रुपये की योजनाओं की सौगात दी. इसके साथ ही सीएम ने वहां वाटर स्पोर्ट्स सेंटर बिलासपुर को अन्य जिले में शिफ्ट करने की संभावनाओं पर लगाम लगाने की बात कही.

उन्होंने कहा वाटर स्पोर्ट्स सेंटर बिलासपुर से शिफ् नहीं किया जाएगी. इसके लिए आने वाले समय में 100 करोड़ की धनराशि खर्च कर नई सुविधाओं से लैस वाटर स्पोर्ट्स सेंटर बनाया जाएगा. 

बिलासपुर स्थित लुहनू वाटर स्पोर्ट्स सेंटर को क्षेत्रीय वाटर स्पोर्ट्स सेंटर पौंग डैम और रिवर राफ्टिंग सेंटर पिरडी में शिफ्ट किये जाने की संभावनाओं पर प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विराम लगा दिया है. जी हां, बिलासपुर के नैनादेवी विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे के दौरान सोलधा पंचायत के लाडाघाट में भाजपा द्वारा आयोजित धन्यवाद रैली में पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ने भाजपा कार्यकर्ताओं व स्थानीय जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि बिलासपुर के लुहनू स्थित वाटर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स व कार्यालय को वहां से शिफ्ट करने को लेकर कुछ लोगों द्वारा कन्फ्यूजन क्रिएट किया गया लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. 

साथ ही उन्होंने कहा कि वाटर स्पोर्ट्स सेंटर बिलासपुर में ही चलेगा और आने वाले समय में 100 करोड़ रुपए की बड़ी धनराशि खर्चकर इस स्पोर्ट्स सेंटर को आधुनिक सुविधाओं से लैस किया जाएगा. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने मंच से पूर्व कांग्रेस सरकार व कांग्रेस पार्टी के नेताओं पर जमकर निशाना साधते हुए केंद्र सरकार के 08 साल के सफल कार्यकाल पूरा होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शिमला में आयोजित राष्ट्र स्तरीय कार्यक्रम पर कांग्रेस पार्टी नेताओं द्वारा उठाये गए सवाल पर पलटवार किया. 

उन्होंने कहा कि  पीएम मोदी द्वारा हिमाचल प्रदेश को 10 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट्स दिए जाने की बात कहते हुए बिलासपुर एम्स अस्पताल का निर्माण, 03 अक्टूबर 2020 को अटल टनल रोहतांग का उदघाटन, ग्लोबल इन्वेस्टर मीट के तहत 50 हजार करोड़ की ग्राउंड ब्रेकिंग इन्वेस्टमेंट होने के साथ ही प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए 2100 करोड़ रुपये की एडीबी प्रोजेक्ट्स को मंजूरी दिए. 

वहीं, सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शिमला का दौरा करने के बाद 16-17 जून को धर्मशाला का दो दिवसीय दौरा करने उसके बाद बिलासपुर का दौरा और फिर चंबा का दौरा करने की बात कहते हुए विधानसभा चुनाव के दौरान अचार संहिता लगने पर भी जनता का सहयोग मांगने की बात कही है. 

बता दें, आज इस रैली के दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने मंच से पूर्व कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंन कहा  कि अगर राजस्थान और छत्तीसगढ़ में आज चुनाव हो जाएं, तो एक दर्जन सीट भी नहीं जीत पाएगी कांग्रेस, हिमाचल प्रदेश में बीजेपी सरकार इसबार इतिहास रचेगी.

Watch Live

Trending news