CM Sukhu की सेहत पहले से बेहतर, दिल्ली एम्स में भर्ती है मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1938414

CM Sukhu की सेहत पहले से बेहतर, दिल्ली एम्स में भर्ती है मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू

Himachal Pradesh News: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने सीएम सुक्खू की सेहत को लेकर बताया कि सीएम के सभी टेस्ट की रिपोर्ट नॉर्मल आई हैं. कुछ ही दिनों में उनकी अस्पताल से छुट्टी हो जाएगी. उन्होंने कहा कि अब सीएम सुक्खू की सेहत भी ठीक है. 

CM Sukhu की सेहत पहले से बेहतर, दिल्ली एम्स में भर्ती है मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू

समीक्षा कुमारी/शिमला: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के हेल्थ अपडेट को लेकर नरेश चौहान ने शिमला में एक प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने बताया कि बीते दो दिन से मुख्यमंत्री के टेस्ट चल रहे थे. उनकी सभी टेस्ट रिपोर्ट नॉर्मल आई हैं. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पेट में इंफेक्शन के चलते अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली में भर्ती हैं. अचानक तबियत बिगड़ने के बाद मुख्यमंत्री को आईजीएमसी अस्पताल शिमला में भर्ती कराया गया था. इसके बाद वे आईजीएमसी अस्पताल से सेकंड ओपिनियन के लिए एम्स दिल्ली में भर्ती हो गए. 

नरेश चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते दो दिन से एम्स दिल्ली के गैस्ट्रोलॉजी विभाग में मुख्यमंत्री के विभिन्न टेस्ट हुए, जिसमें उनकी सभी रिपोर्ट नॉर्मल आई हैं. उन्होंने कहा कि आने वाले एक से दो दिनों में डॉक्टरी सलाह के बाद मुख्यमंत्री की अस्पताल से छुट्टी भी हो सकती है. साथ ही कहा कि डॉक्टर की ओर से मुख्यमंत्री को कुछ और दिन आराम करने की सलाह दी गई है.

ये भी पढ़ें- HRTC ने शुरू की खास बस सेवा, महिलाओं को किराए पर मिलेगी 50 प्रतिशत की छूट

नरेश चौहान ने कहा कि आईजीएमीस में चल रहे मुख्यमंत्री के इलाज को ही एम्स में आगे बढ़ाया जा रहा है. फर्क बस इतना है कि वहां प्रोटोकॉल के तहत किसी को मिलने की इजाजत नहीं है, जिससे मुख्यमंत्री की तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री की सेहत को लेकर तथ्य छुपाए जाने की बातों का भी खंडन किया और इसे पूरी तरह अफवाह करार दिया.

इसके अलावा पांच राज्यों के चुनाव और कांग्रेस पर गारंटियों को पूरा न करने को लेकर आक्रमक होते हुए उन्होंने बीजेपी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने OPS जैसी बड़ी मांग को पहले ही साल में पूरा कर दिखाया था, लेकिन इसका कोई जवाब भाजपा के पास नहीं है. उन्होंने कहा कि जिन राज्यों में चुनाव हो रहे हैं. भाजपा वहां अपने काम नहीं गिना पा रही है, इसलिए कांग्रेस की गारंटीयों पर बात कर रही है. 

ये भी पढ़ें- राज्यपाल शिवप्रताप शुक्ल ने स्वर्गीय इंदिरा गांधी को दी श्रद्धांजलि

नरेश चौहान ने कहा कि प्रदेश सरकार ने OPS देकर कर्मचारियों के हित में एक बड़ा फैसला लिया है. इस दौरान नरेश चौहान ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा विपक्ष में है, लिहाजा पार्टी सिर्फ विरोध करने का काम कर रही है. इतना ही नहीं उन्होंने इसे भाजपा की मजबूरी बताया. 

WATCH LIVE TV

Trending news