एक्शन मोड में CM ठाकुर, बोले- अभी जहरीली शराब मामले में और भी खुलासे होने बाकी
Advertisement

एक्शन मोड में CM ठाकुर, बोले- अभी जहरीली शराब मामले में और भी खुलासे होने बाकी

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि फोटो कोई भी किसी के साथ खिंचवा सकता है. लेकिन, पदाधिकारी किसी को जबरदसती पकड़ कर नहीं बनाया जा सकता है. मामले में बड़े खुलासे अभी सामने आने बाकी है. 

एक्शन मोड में CM ठाकुर, बोले- अभी जहरीली शराब मामले में और भी खुलासे होने बाकी

समीक्षा राणा/शिमलाः हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि फोटो कोई भी किसी के साथ खिंचवा सकता है. लेकिन, पदाधिकारी किसी को जबरदसती पकड़ कर नहीं बनाया जा सकता है. मामले में बड़े खुलासे अभी सामने आने बाकी है. मंडी में जहरीली शराब के मामले में 7 लोग अपनी जान गवा चुके हैं. हालांकि, मामला पुलिस के द्वारा सुलझा लिया गया है.

उन्होंने कहा कि अब तक सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं उनमें से एक जिला हमीरपुर के कांग्रेस के महासचिव नीरज ठाकुर की गिरफ्तार की गई है. हालांकि इस मामले में नीरज का नाम सामने आते ही कांग्रेस हमीरपुर के अध्यक्ष राजेंद्र जार ने नीरज को महासचिव के पद से हटा दिया था. इस पर महासंग्राम सत्ता पक्ष और विपक्ष में छिड़ गया है.

ये भी पढ़ेंः 'बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' नारा देने वाले हरियाणा में लिंगानुपात को लेकर बड़ा सुधार, PM मोदी ने यहीं से की थी शुरुआत

नीरज की गिरफ्तारी पर भाजपा कांग्रेस को आड़े हाथ ले रही है. वही कांग्रेस अपना पल्ला झाड़ रही है. बता दें नीरज ठाकुर का मामले में नाम सामने आने के बाद कुछ पुरानी तस्वीरें भाजपा के बड़े लीडर्स और कांग्रेस के नेताओं के साथ वायरल हो रहीं है, जिस पर कांग्रेस भाजपा को घेर रही है. पत्रकारों से बातचीत करते हुए सीएम ठाकुर ने कहा कि इस मामले को सरकर ने गम्भीरता से लिया है.

उन्होंने आगे कहा कि ये ऑर्गनाइजड क्राइम की शेप में जो धंदा चल रहा था. मामले पर ऐसी कार्यवाई हो जो आने वाले समय के लिए उदाहरण बने. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राजनीति मामले पर कर रहें है राजनीतिक रूप से जो अनावश्यक बोल रहे हैं. उन्हें सब्र करें मामले में 7 लोगों की मृत्यु हुई है और जिनके नाम सामने आएं हैं.

ये भी पढ़ेंः हरियाणा: 10 साल बाद घर लौटा लापता बेटा, लाल से लिपटकर खूब रोई मां

उन्होंने बोला उनके रिश्ते बड़े-बड़े नेताओं के साथ हैं और किस पार्टी से संबंध रखते हैं और किनकी सिफारिशों से उन्हें पार्टी में पदाधिकारी बनाया गया है सब जानते है, बड़े-बड़े नेता जो बड़ी ऊंची बातें कह रहे थे, उन्हें देखना चाहिए कि आने सत्ता में न होने के बावजूद उनके पदाधिकारी क्या कर रहें हैं उनके हौंसले देखिए, जहां 7 लोगों की जान गई है उन मामलों में उनके पदाधिकारियों के नाम संलिप्त है.

उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष के जो नेता बड़ी बड़ी बातें करते हैं उन्हें 10 बार सोच लेना चाहिए. अभी मामले में और भी कई खुलासे होने बाकी है, भाजपा नेताओं साथ कांग्रेस के नेता फोटो वायरल कर रहे थे जिस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि फोटो कोई भी किसी के साथ खिंचवा सकता है लेकिन पदाधिकारी किसी को जबरदसती पकड़ कर नहीं बनाया जा सकता है.

WATCH LIVE TV

Trending news