CM Yogi Live: हिमाचल में कांग्रेस और AAP पर निशाना, क्या प्रदेश में BJP की जीत पक्की कर गए योगी आदित्यनाथ
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1421682

CM Yogi Live: हिमाचल में कांग्रेस और AAP पर निशाना, क्या प्रदेश में BJP की जीत पक्की कर गए योगी आदित्यनाथ

CM Yogi Rally in Himachal Pradesh: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को हिमाचल पहुंचे. इस दौरान सीएम ने भाजपा प्रत्याशियों के लिए लोगों से वोट करने की अपील की. 

CM Yogi Live: हिमाचल में कांग्रेस और AAP पर निशाना, क्या प्रदेश में BJP की जीत पक्की कर गए योगी आदित्यनाथ

CM Yogi Rally in Himachal Pradesh: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi Adityanath) हिमाचल बुधवार को हिमाचल प्रदेश में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. हिमाचल चुनाव को लेकर विपक्षियों पर निशाना साधेंगे. हिमाचल की तीन विधानसभा में सीएम योगी आज प्रचार करेंगे. ऐसे में सबसे पहले सीएम योगी हमीरपुर (Hamirpur Vidhansabha Seat) के बड़सर पहुंचे. यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और भाजपा प्रत्याशी माया देवी के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की. 

बता दें, इसके बाद सीएम सोलन और मंडी में भी प्रचार करेंगे. यूपी की तरह हिमाचल में भी सीएम योगी की सबसे ज्यादा मांग. बीजेपी के स्टार प्रचारक की लिस्ट में सीएम योगी का नाम भी मौजूद है.
  
CM योगी हिमाचल में कांग्रेस पर बरसे
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने बुधवार को हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर (Hamirpur) में चुनावी रैली की. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एजेंडे में न कभी अयोध्या थी, न कभी काशी. लेकिन बीजेपी ने उसे अहमियत दी. योगी ने दावा किया कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद भी डबल इंजन सरकार सत्ता में वापस लौटेगी. 

इसके साथ ही सीएम ने कहा कि हिमाचल प्रदेश को सुरक्षित रखने के लिए, विकास की गति को तेज करने के लिए, नौजवानों के लिए, रोजगार के लिए, माताओं और बहनों के सम्मान और स्वावलंबन के लिए डबल इंजन की सरकार फिर से बननी चाहिए. 

आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एजेंडे में विकास नहीं है, विरासत का सम्मान नहीं है, सैनिकों का सम्मान भी नहीं है. कांग्रेस के एजेंडे में केवल एक खानदान का विकास है. इन्होंने विकास के नाम पर भ्रष्टाचार की नई-नई परतें बनाईं, जिनका खामियाजा देश ने भुगता, कीमत नौजवानों ने चुकाई, विकास भी अवरुद्ध हुआ. 

वहीं इसके बाद सीएम मंडी विधानसभा के सरकाघाट पहुंचे. यहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी दलीप ठाकुर के लिए जनता से वोटों की अपील की. जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि हिमाचल का तो सौभाग्य है कि भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा जी और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हिमाचल से हैं, जो केंद्र में बैठकर हिमाचल की उज्ज्वल भविष्य के लिए काम कर रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि यूपी के भी कई सारे लोग यहां हिमाचल पहुंचे हैं. ऐसे में यूपी वाले समझते हैं कि यूपी में माफियों की एंट्री बंद हो चुकी है. इसलिए यहां कोई चूक नहीं हो जाए. इसका आपको ध्यान होगा और बीजेपी के लिए अपना प्यार बरकरार रखना होगा. कांग्रेस को आने नहीं देना है क्योंकि कांग्रेस मतलब माफिया, कांग्रेस मतलब भ्रष्टाचार. ऐसे में सरकाघाट से दलीप ठाकुर को आप 12 नवंबर को भारी मतों से वोट देंगे.  

सीएम ने कहा 12 नवंबर को भारी मतों से आप सभी वोट देंगे और 8 दिसंबर को जब मतगणना होगी तो हर तरफ सिर्फ कमल ही कमल दिखाई देगा. 

वहीं दो विधानसभा के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ सोलन के कसौली पहुंचे. इस दौरान भी उन्होंने जनसभा को संबोधित किया.  उन्होंने कहा कि बीजेपी बढ़ेगी तो देश भी बढ़ेगा. साथ ही सीएम ने कहा कि राजनीति में पढ़े लिखे लोगों का आना राजनीति और लोकतंत्र का सौभाग्य होता है. डबल इंजन की सरकार के कारण ही आज हिमाचल प्रदेश जैसे राज्य में AIIMS और IIT है, IIM आ रहा है.

Watch Live

Trending news